Home » बॉलीवुड » Priya prakash varrier gets award from outlook magazine for viral personlity of the year
 

ये प्रतिष्ठित अवॉर्ड पाकर खुशी से झूम उठीं प्रिया प्रकाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 12:22 IST

सोशल मीडिया पर अपने 26 सेकेंड के वीडियो से इंटरनेट पर छाने वाली गर्ल प्रिया प्रकाश ने सभी को अपना फैन बना दिया है. महज 19 साल की उम्र में प्रिया प्रकाश काफी फेमस हो चुकी हैं. पहले अपने वायरल वीडियो से फेमस होकर प्रिया ने सबके दिलों में जगह बनाई और अब उन्हें 'आउटलुक' मैगजीन की तरफ से अवॉर्ड भी मिल गया है. 

 

बता दें कि इस मैगजीन ने प्रिया प्रकाश को वायरल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया है. एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने यह खुशखबरी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसके कैप्शन में प्रिया प्रकाश ने लिखा कि अपने पहले अवार्ड पर बहुत गर्व फील कर रही हूं. ये आपके लिए ओमर इक्का और पूरी ओरु अदार लव की टीम के लिए है. प्रिया निर्देशक ओमर को अपना बड़ा भाई मानती है इसलिए वो उन्हें 'इक्का' बोल रही हैं. अवॉर्ड सेरेमनी में प्रिया प्रकाश कत्थई रंग के गाउन में नजर आई. इसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर प्रिया अपने फैन्स को अपनी हर मूवमेंट की खबरें देती रहती हैं.

प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिट होने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. उनकी ये फिल्म मार्च में रिलीज हो चुकी है. इस के बाद प्रिया प्रकाश को कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं और वो मंच के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश को नैन मटकाने में टक्कर देना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, देखे वीडियो

First published: 28 April 2018, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी