Home » बॉलीवुड » Priya Prakash Varrier gets trolled for share a picture with her co-star on social media
 

इस वजह से बुरी फंसी इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर, लोग बोले- ' कुछ तो शर्म करो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 19:09 IST

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर का नाम सुनते ही लोगों के मन में उनका विंक वीडियो ही घूमता है. अपनी अदाओं और इशारों का जलवा बिखेर चुकीं प्रिया प्रकाश को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इस ट्रोलिंग की वजह प्रिया प्रकाश का एक तस्वीर शेयर करना है.. जी हां, प्रिया प्रकाश क्रिश्चियन है और उनके को-स्टार रोशन अब्दुल राहूफ मुस्लिम है. इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

🧸

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

बता दें कि प्रिया प्रकाश ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वो को-स्टार रोशन के गले में हाथ डालकर बैठी हुई है. इसी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रिया प्रकाश की क्लास उनके और रोहन के धर्म को लेकर लगा दी. इतना ही नहीं यूजर्स ने कहा कि ‘शर्म करो.’ हालांकि, अब धर्म और जाति कौन देखता है लेकिन जो यूजर्स खाली बैठे है उनको एक्ट्रेस को इस तरह से ट्रोल करने में ही मजा आता है.

बता दें कि तमिल फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकीं प्रिया प्रकाश अब बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘श्रीदेवी’ का टीजर रिलीज हुआ था. जिसमें उनकी एक्टिंग कमाल की लग रही थी. इस फिल्म को प्रशांत माम्बुली डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं फिल्म का टीजर आते ही ये फिल्म कानूनी पंचड़े में फंस गई है.

#MeToo: बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- फिल्ममेकर्स बुलाते थे डिनर पर और...

प्रिया प्रकाश अपनी एक वीडियो की वजह ये सोशल मीडिया पर सेंसेशनल गर्ल बन गई थी और इनके लाखों फैंस भी बन चुके हैं. प्रिया प्रकाश को विंक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. प्रिया के आंखों के इशारे काफी फेमस हुए थे और लोगों के दिल में एक्ट्रेस बस गई थी.

पूनम पांडे की प्राइवेट वीडियो हो गई वायरल, बाथटब में बैठी हुई एक्ट्रेस कर रहीं थी ये काम

First published: 28 January 2019, 19:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी