Home » बॉलीवुड » priya prakash varrier may debut in bollywood and romance with ranveer singh in Rohit Shetty’s Simmba
 

प्रिया प्रकाश वॉरियर की होगी बॉलीवुड में एंट्री, रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी कातिलाना अदाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2018, 22:47 IST

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का कातिलाना अदाओं पर फरवरी के महीने में पूरी दुनिया फिदा हो गई थी. अपनी डेब्यू फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने 'मानिक्य मलराया पूवी' में आंख मटकाने वाले वीडियो से प्रिया प्रकाश रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद वो गूगल में भी ट्रेंड करने लगी थी. इसके बाद उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे थे. अब डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक इससे परदा उठ गया है. इस रिपोट्स के मुताबिक प्रिया प्रकाश को सिंबा में बतौर लीड एक्ट्रेस लिया गया है. इस फिल्म में भले ही वो लीड एक्ट्रेस हो पर बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनका रोल कम है.

गौरतलब है कि फिल्म 'सिम्बा' को को-प्रोड्यूस कर रहे करण जौहर भी चाहते थे कि फिल्म में प्रिया को लिया जाए. प्रिया  खुद भी इससे पहले कई इंटरव्यू में रणवीर के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि रणवीर सिंह उनके फेवरेट एक्टर हैं.

हम आपको बता दें कि सिंबा साउथ की फिल्म टेंपर का रीमेक है. इस फिल्म में एन टी रामा राव जूनियर और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में थे. रणवीर सिंह इस फिल्म में एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का पोस्टर भी पहले रिलीज हो चुका है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा- "8 दिसंबर 2018!! लौट रहे हैं रोहित शेट्टी!!!! सिंबा के रूप में रणवीर सिंह."

First published: 11 March 2018, 22:47 IST
 
अगली कहानी