Home » बॉलीवुड » Priya Prakash Varrier’s Debut film Oru Adaar Love song Manikya Malaraya Poovi wink scene copied from film Kidu song?
 

Video: प्रिया प्रकाश की कातिलाना अदाएं इस फिल्म से चुराई गईं!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 12:23 IST

एक छोटी सी क्लिप से फेमस स्टार बनीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने इंटरनेट पर तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए. अपनी डेब्यू फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने 'मानिक्य मलराया पूवी' में आंख मटकाने वाले वीडियो से प्रिया प्रकाश रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई. यहां तक कि वह गूगल पर ट्रेंडिंग में भी रही थी.

 

बता दें कि प्रिया प्रकाश के एक दिन में लाखों फॉलोवर्स भी हो गए, अखबारों की सुर्खियों में छाई रहीं लेकिन अब जो उनके इस फेमस सीन से जुड़ी जानकारी सामने आ रही है, उसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, कहा जा रहा है कि फिल्म के जिस सीन से प्रिया स्टार बनीं हैं वो किसी दूसरी फिल्म से चुराया गया है.

 

फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने 'मानिक्य मलराया पूवी' को जिस तरह से फिल्माया गया है वह बेहद बेहतरीन है. फिल्म में एक्टिंग के लिए जितनी सरहना प्रिया को मिल रही है उतनी ही फिल्म के इस गाने को कंपोज करने वाले शान रहमान को मिल रही है. साथ ही फिल्म के डायरेक्टर ओमर लालू भी खुश हैं लेकिन अब एक खबर ने उनको सकते में डाल दिया है.

 

दरअसल, एक अपकमिंग फिल्म के डायरेक्टर ने एक क्लिप शेयर कर इस फिल्म के इस सीन को चुराने का आरोप लगाया है. फिल्म 'किडू' के मेकर ने आंख मटकाने वाले सीन की क्लिप के साथ अपनी फिल्म के कुछ ऐसे ही सीन को फेसबुक पर शेयर किया है. इसको लेकर फिल्म 'किडू' के डायरेक्टर माजिद अबू और किडू फिल्म के प्रोड्यूसर सबू पीके ने आरोप लगाया है इस फिल्म से पहले ही हमारी फिल्म की शूटिंग और एडिटिंग हो गई थी. फिल्म किडू से ही इस सीन को चुराया गया है.

फिल्म 'किडू' के इस सॉन्ग वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि प्रिया प्रकाश की इन कातिलाना अदाओं को इस फिल्म से चुराया गया है. प्रोड्यूसर ने फेसबुक पर दोनों क्लिप शेयर करते हुए कहा है कि यह सही नहीं है. इसको लेकर फिल्म किडू के एडिटर ने कहा है कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल 25 नंबवर को हो गई थी और फिल्म जनवरी के फर्स्ट वीक तक एडिटिंग हो गई थी.

First published: 21 February 2018, 12:23 IST
 
अगली कहानी