Home » बॉलीवुड » Priya Prakash Varrier’s musical tribute to Sridevi video goes viral, Priya Prakash New video
 

प्रिया प्रकाश ने श्रीदेवी को इस गाने के साथ दी श्रद्धांजलि, लिखा- फिर मिलेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2018, 11:59 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार को 54 साल की उम्र में निधन हो गया. मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई लाया गया. इसके बाद बुधवार को उनके अंतिम दर्शन कर उन्हे अंतिम विदाई दी गई. इस मौेके पर पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ. इसके अलावा सभी ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी तरह से उनके जाने का दुख प्रकट किया और कई लोगों ने श्रंद्धांजलि दी.

 

इसी कड़ी में सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर ने भी अपने अंदाज में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी है. प्रिया प्रकाश ने सोशल मीडिया पर सिंगिग कर अपने चहेती स्टार को श्रद्धांजलि दी है. बता दें कि प्रिया प्रकाश फिल्म ओरू अदार लव से डेब्यू करने जा रही हैं, प्रिया इसी फिल्म के गाने 'मानिक्य मलराया पूवी' से फेमस हुईं हैं. इसमें उन्होंने अपने नैन मटकाए थे.

 

बहरहाल, प्रिया प्रकाश ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने करण जौहर की फेमस फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' का टाइटल सॉन्ग गाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "इतिहास कभी अलविदा नहीं कहता है. इतिहास कहता है फिर मिलेंगे." हालांकि उन्होंने इसमें श्रीदेवी का जिक्र नहीं किया है.

सुनें प्रिया प्रकाश का गाना

बता दें कि श्रीदेवी के अंत‍िम दर्शन के लिए हजारों लोग मौजूद थे. विले पार्ले स्थित सेवा समाज श्मशान गृह में राजकीय सम्मान के साथ हुए अंतिम संस्कार के बाद परिवार की ओर से एक बयान जारी कर प्रशंसकों के प्रति आभार जताया गया है. कपूर परिवार की ओर से जारी इस बयान में कहा गया है कि इस मुश्किल वक्त में प्रशंसकों और शुभचितंकों का प्यार ही था, जिसने हमारा ढांढस बांधे रखा.

First published: 1 March 2018, 11:59 IST
 
अगली कहानी