Home » बॉलीवुड » priya prakash varrier share two videos on social media of eyes wink in upcoming film oru addar love promotion
 

Video: प्रिया प्रकाश ने फिर मटकाए नैन, को स्टार का एक बार फिर हुआ ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2018, 12:58 IST

इंटरनेट पर अपने नैन मटक्को से छाई प्रिया प्रकाश वॉरियर काफी फेमस हो चुकी हैं. प्रिया प्रकाश के आंख मारने की अदा का हर कोई दीवाना है. आलम ये है कि प्रिया प्रकाश की फैन फॉलोइंग अब 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. आए दिन प्रिया प्रकाश कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ ही अभी प्रिया प्रकाश अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओरु अदार लव' के प्रमोशन में बिजी है.

वहीं से उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.पहले वीडियो मेें प्रिया प्रकाश हाथों की बंदूक बनाकर और अपने आंखो के इशारों से फिल्म के हीरो को घायल करती हुई नजर आ रही हैं.

 

तो वहीं दूसरे वीडियो में प्रिया प्रकाश कुछ पहले जैसा ही करती हुई दिख रही हैं. हालांकि,ये दोनों ही वीडियो अलग-अलग प्रमोशन के हैं, जहां प्रिया प्रकाश और रोशन अब्दुल रहूफ फिल्म के प्रमोशन के लिए एक साथ पहुंचे. आने वाली फिल्म 'ओरु अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म में स्कूल का रोमांस दिखाया जाएगा और ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी. फिल्म 'ओरू अदार लव' की शूटिंग लगभग कम्पलीट होने वाली है.

 

प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिट होने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. उनकी ये फिल्म मार्च में रिलीज हो चुकी है. इस के बाद प्रिया प्रकाश को कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं और वो मंच के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- स्वरा ने कबूला- मास्टरबेशन सीन के पहले थीं नर्वस, डायरेक्टर से कही थी ये बात

First published: 18 June 2018, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी