Home » बॉलीवुड » Priya Prakash Warriar accept the roller coster challenge and share a video on social media
 

Video: प्रिया प्रकाश ने एक्सेप्ट किया डरावना चैलेंज, चिल्ला-चिल्लाकर हुआ बुरा हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 12:52 IST

फिल्म 'ओरू अदार लव' के 26 सेकेंड के वीडियो से इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. प्रिया ने अपनी आंखों के इशारों से ही लोगों के दिलों में खलबली मचा दी थी और उन्हें अब 'विंक गर्ल' के नाम से भी बुलाया जाने लगा है. इसके बाद से ही प्रिया के वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. प्रिया प्रकाश ने सिर्फ आंख के इशारो से ही अपनी अलग पहचान बना ली हैं.

 

इसके साथ ही अभी प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें प्रिया ने फिल्म 'ओरू अदार लव' में अपने को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ के चैंलेज को एक्सेप्ट करते हुए ये वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश रोलर-कोस्टर राइड का मजा लेते दिखाई दे रही हैं लेकिन इस दौरान उनकी चीखें बिल्कुल बंद नहीं हो रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी लगेगा कि वाकई ये चैलेंज काफी दिलचस्प है, जिसमें प्रिया प्रकाश का चिल्ला-चिल्लाकर बुरा हाल हो गया है.

इस वीडियो को 23 घंटे में अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि इससे पहले एक्टर रोशन ने राइड करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इसका चैलेंज प्रिया प्रकाश को दिया था. जिसको प्रिया प्रकाश ने करके तो दिखा दिया हैं. हालांकि,उनका चीखें नहीं रुक रही थीं. इसमें प्रिया आखिरी में कहती हैं कि ,"मैं इसे एक और बार करना चाहती हूं और रोशन तुम भी क्यों नहीं करते."

इसके पहले खबरें आई थीं कि प्रिया प्रकाश ने सिर्फ एक ऐड साइन करने के लिए 1 करोड़ की डील की है. कुछ वक्त पहले ही साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग के सिलसिले में वहां नजर आईं थी.एक वेबसाइट के अनुसार, प्रिया प्रकाश ने सुबह के वक्त एक ऐड शूट किया. इस दौरान उनकी सेक्योरिटी काफी टाइट रखी गई थी क्योंकि ये एक नेशनल ऐड की शूटिंग थी. इसी ऐड के लिए प्रिया प्रकाश ने 1 करोड़ रुपये मिला है. किसी भी नए सेलीब्रीटी के लिए ये फीस काफी ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- इशारों-इशारों में ही प्रिया प्रकाश ने साइन कर दी 1 करोड़ की डील!

First published: 30 July 2018, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी