Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra after leave the film Bharat now she is leave Sanjay leela bhansali film Gangubai Kothewal
 

Shocking: प्रियंका ने भंसाली को दिया बड़ा झटका, उनकी फिल्म में काम करने से किया इंकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 10:22 IST

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान रखने वाली प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों से चर्चें में हैं. साथ ही एक के बाद एक प्रोजेक्ट छोड़ती जा रही हैं. कुछ दिनों पहले जहां उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' को अलविदा कह दिया था तो वहीं अब दूसरी बॉलीवुड फिल्म भी छोड़ दी है. इसके साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में प्रियंका बराबर अपना जलवा बिखेर रही हैं और एक के बाद एक फिल्म को साइन कर रही हैं.

 

बता दें कि अब एक्ट्रेस ने फेमस फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई कोठेवाली' से भी किनारा कर लिया है. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार,"1 साल पहले खबरें थीं कि प्रियंका और भंसाली एक साथ गैंगस्टर मूवी गंगूबाई कोठेवाली को लेकर साथ आने वाले हैं लेकिन अब चर्चा है कि एक्ट्रेस ने आखिरी वक्त पर अलविदा कह दिया है."

डायरेक्टर अली अब्बास जफर के बाद अब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी प्रियंका ने झटका दे दिया हैं. खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म को करने के लिए भंसाली पूरी तरह से तैयार हो गए थे. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि प्रियंका ने ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'काउबॉय निन्जा विकिंग' की वजह से छोड़ दी है. फिलहाल, अब भंसाली ने इस प्रोजेक्ट पर काम करने का प्लान अभी के लिए कैंसिल कर दिया है.

 

हिन्दी फिल्मों से किनारा करने के बाद एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्मों में अपना कमाल तो दिखा रही हैं साथ ही इन दिनों इनकी लवलाइफ भी सुर्खियों में हैं. इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आने वाली 16 सितम्बर को निक के साथ शादी कर सकती हैं. इसी के साथ उसी दिन निक जोनस का बर्थ डे भी हैं और इस बर्थ डे निक 26 साल के हो जाएंगे. खबरें थी कि प्रियंका ने अपने बर्थ डे कि दिन निक से सगाई कर ली थी और अब निक के बर्थ डे पर शादी करने की खबरें आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका ने निक के साथ नाइट क्लब में किया रोमांस, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

First published: 6 August 2018, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी