Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra after leave the film bharat upcoming hollywood film Cowboy Ninja Viking postponed for some reasons
 

प्रियंका चोपड़ा को सलमान और भंसाली की फिल्म छोड़ने के बाद हॉलीवुड ने दिया तगड़ा झटका

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 13:12 IST

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'भारत' छोड़ने की वजह हॉलीवुड की फिल्म 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' साइन कर लेना बताया जा रहा था. इस फिल्म में एक्ट्रेस क्रिस प्रैट की लवर की भूमिका में नजर आने वाली थी. फिलहाल, अभी प्रियंका चोपड़ा के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं और वो ये है कि ये फिल्म काफी लंबे समय के लिए कैन्सिल कर दी गई है. प्रोड्यूसर यूनिवर्सल फिल्म ने रिलीज कलेंडर से फिल्म का नाम अभी के लिए हटा दिया है.

 

फिलहाल, अगर ऐसा हुआ है तो एक्ट्रेस और इसमें मौजूद अन्य कलाकारों को भी मेकर्स को अलग डेट देनी पड़ेगी. ऐसे में ये भी एक मुश्किल आ सकती हैं कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उन डेट्स पर मौजूद हो पाएंगी. इसके साथ ही चर्चा है कि प्रियंका चोपड़ा आने वाली 16 सितम्बर को निक के साथ शादी कर सकती हैं. इसी के साथ उसी दिन निक जोनस का बर्थ डे भी हैं. खबरें थी कि प्रियंका ने अपने बर्थ डे कि दिन निक से सगाई कर ली थी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान का बड़ा खुलासा, पापा सलीम ने दे रखी है Girlfriends को घर में बुलाने की परमिशन

अमेरिकी शो 'क्वांटिको' से हॉलीवुड में कदम रखने और वहां चर्चित हुईं प्रियंका चोपड़ा हाल ही में 'ए किड लाइक जेक' में नजर आईं. इसमें जिम पार्सन्स और क्लेयर डेन्स भी थे. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा 'बेवॉच' में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आई थीं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में वह रेबेल विल्सन के साथ दिखेंगी. इसके साथ-साथ खबर ये भी है कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म को ना कहकर फरहान अख्तर की एक फिल्म साइन कर ली थी और अाज से इसकी शूटिंग भी शुरू कर रही हैं.

First published: 8 August 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी