Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra and boy friend Nick Jonas net worth is in crores
 

प्रियंका चोपड़ा और उनके ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास की संपत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 15:57 IST

प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अमेरिकन सिंगर निक जोनास को लेकर पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया की नजर भी प्रियंका और निक पर रहती है. इस बीच खबर आ रही है कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने प्रियंका के जन्मदिन वाले दिन गुपचुप सगाई कर ली है.

 

जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी बड़ी स्टार हैं वहीं निक जोनास भी किसी से कम नहीं हैं. निक एक अमेरिकन एक्टर और सिंगर हैं. अमेरिका में रहने वाले निक के पिता भी एक म्यूजिसियन हैं. निक ने साल 2002 में अपना पहला गाना गाया था. उन्होंने अपना पहला गाना ‘जॉय टु द वर्ल्ड’ खुद लिखा था.

 

जहां एक तरफ देशी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा कमाई के मामले में बॉलीवुड की टॉप हिरोइन्स में से एक हैं. वहीं निक जोनास भी कमाई के मामले में पीछे नहीं हैं. प्रियंका एक फिल्म के लिए करीब 8 से 10 करोड़ रुपए की फीस लेती है. अब तक प्रियंका ने 45 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इस तरह से फोर्ब्स मैगजीन ने उनकी नेटवर्थ 75 करोड़ रुपए आंकी है. हालांकि कुछ रिपोर्ट में 2016-17 में उनकी नेटवर्थ का 200 करोड़ रुपए होने का भी अनुमान लगाया गया है.

 

वहीं दूसरी तरफ बैंक नोट डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक उनके दोस्त निक जोनास की 2017 में नेटवर्थ 171.1 करोड़ रुपए थी. दोनों की नेटवर्थ को अगर मिला दिया जाए तो ये करीब 246 करोड़ रुपए होगी. जो अच्छी खासी रकम है. 

बता दें कि निक ने अपने भाईयों के साथ मिलकर जोनास ब्रदर्स नाम से एक बैंड बनाया है, जिसके 4 एलबम मार्केट में आ चुके हैं. यह एलबम काफी सफल रहे हैं. जोनास ब्रदर्स ने अमेरिकी म्यूजिक अवार्ड्स में अवार्ड फॉर ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट भी जीता है. साल 2010 में निक ने यंग हॉलीवुड आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का खिताब जीता है.

First published: 28 July 2018, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी