Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra and famous actresses of bollywood says about Nirbhaya rape case supreme court decision on social media
 

निर्भया रेप केस पर फैसले से खुश बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, कहा-अब और निर्भयाएं नहीं होंगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 16:24 IST

सोमवार को आए निर्भया रेप केस में सुप्रीम कोर्ट के दोषियों की फांसी की सजा बरकरार रखने के फैसले को लेकर जहां एक तरफ निर्भया की मां के साथ देश की सभी लड़कियां खुश हैं तो वहीं बॉलीवुड में भी सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले की काफी सराहना की जा रही हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने इस केस के फैसले पर सोशल मीडिया पर ट्वीट भी किया है.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस केस में ट्वीट करते हुए लिखा,"न्याय में देरी हुई लेकिन अन्याय नहीं हुआ. देश के सर्वोच्च न्यायालय ने इस गंभीर अपराध के दोषियों को मजबूत संदेश दिया है और अब न्याय हुआ साथ ही अब और निर्भयाएं नहीं होंगी."

 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस फैसले पर लिखा,"एक बर्बर अपराध पर देश की भावनाओं के साथ मेरी भी भावनाएं हिलोरे मार रही थीं. आखिरकार सही फैसला हुआ."

 

तो वहीं इस मामले में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कहा,"उसका दर्द हम सभी में जीवित है,निर्भया पर फैसला काफी सराहनीय है."

 

एक्ट्रेस डायना पेंटी ने लिखा,"अंत में न्याय और बहुत जरूरी मिसाल पेश की गई."

 

निर्भया रेप केस में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला लिखती है,"सभी माएं निर्भया मामले की दुर्दशा को समझेंगी. ये फैसला भारतीय न्यायपालिका में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है. आओ सरक्षित भविष्य की कामना करें."

 

बता दें कि इस केस में दोषी मुकेश, पवन गुप्ता, विनय शर्मा ने साल 2017 में ट्रायल कोर्ट द्वारा दी गई फांसी की सजा और दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा बरकरार रखने के खिलाफ सर्वोच्च अदालत में याचिका दायर की थी.

ये भी पढ़ें- निर्भया केस: सभी दोषियों को होगी फांसी, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

First published: 10 July 2018, 16:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी