Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra and NIck jonas engagement ceremony today and guest list revealed here
 

प्रियंका और निक की सगाई की गेस्ट लिस्ट से कई हस्तियों का पत्ता कटा, देखें किन्हें मिली जगह?

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2018, 9:30 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस सगाई कर चुके हैं इस बात पर लगभग मुहर लगती ही नजर आ रही है. जैसा कि निक अपनी फैमिली के साथ मुंबई आ चुके हैं और आज ये लोग 5 स्टार होटल में ग्रांड सेलिब्रेशन होगा.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, आज यानी शनिवार को प्रियंका और निक बड़ी पार्टी रखेंगे और इससे पहले इन दोनों की रोके की रस्म कुछ पूजा द्वारा की जाएगी. इस रस्म और पार्टी में जो गेस्ट शिरकत करने वाले हैं इसकी लिस्ट आउट कर दी गई है. यहां पर देखिए पूरी लिस्ट-

 

इस लिस्ट में शामिल नामों में से एक्टर रणवीर सिंह जिन्होने फिल्म ‘ बाजीराव मस्तानी’ में प्रियंका के साथ लीड रोल किया था. प्रियंका की कजिन बहन और एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और एक्ट्रेस सोफी चौधरी शिरकत करेंगे.

हालांकि, इस लिस्ट से कई खास नाम गायब है जिन में से एक प्रियंका की दोस्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन है. जिनके साथ प्रियंका की सगाई की रिंग जगजाहिर हो गई थी. इसके साथ ही स पार्टी में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी शामिल होंगे. बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई की पार्टी में देसी गर्ल निक के साथ शामिल ही थी.

इसके साथ ही इन दोनों की इस ग्रांड सेलिब्रेशन में पंजाबी स्टाइल में खाने का मेन्यू रखा जाएगा. जिसमें इंडियन कॉन्टिनेन्टल खाना, दाल मखनी और बटर चिकन शामिल होगा. इसके साथ ही पार्टी की फोटोज़ मीडिया से शेयर नहीं की जाएगी, इसे थोड़ा प्राइवेट रखा जाएगा.

साथ ही बता दें कि निक जोनस मुंबई तो अपनी फैमिली के साथ आ ही गए थे लेकिन साथ ही प्रियंका ने भी अपना फर्ज निभाया और निक और उनकी फैमिली को लेने एयरपोर्ट पहुंच गई. निक जोनस अपने माता-पिता केविन और डिनाइस जोनस के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान निक पूरे ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउसर में नजर रहे हैं. इसके साथ ही खबर है कि शायद निक के भाई भी कल पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 

First published: 18 August 2018, 9:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी