Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra and Nick jonas engagement on 36th birthday of desi girl 13 years back prediction come true
 

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस की सगाई ने 13 साल पहले की गई भविष्यवाणी पर लगायी मुहर लेकिन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 17:30 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस की शन‍िवार को शाम मुंबई में सगाई हुई, इस मौके पर प्रियंका और निक के घर वाले भी मौजूद रहे. तो वहीं बॉलीवुड से लेकर बिजनेसमैन और उद्दोगपति सभी ने इस पार्टी में शिरकत की. उन्होंने मुंबई में सगाई और रोका की रस्में की और दोनों ने सगाई की रस्म को भारतीय परंपरा के अनुसार पूरा किया. इंड‍ियन ट्रेड‍िशन के अनुसार ही दोनों की ड्रेस थी, निक भी इस ट्रेड‍िशन को फॉलो करते नजर आए.

इसके साथ ही अभी एक और बात सामने आई है और वो ये है कि प्रियंका चोपड़ा के ऊपर एक पुरानी भविष्यवाणी सच साबित हुई है. खबरों के अनुसार, प्रियंका और निक की इस सगाई ने 13 साल पहले की गई एक भविष्यवाणी को सच साबित कर दिया है. बॉलीवुड के फेमस एस्ट्रोलॉजर संजय बी जुमानी ने 13 साल पहले सहयोगी फिल्मफेयर को बताया था कि प्रियंका 36 साल की उम्र में शादी करेंगी और ये सच साबित हुई. देसी गर्ल ने अपने 36वें बर्थ डे पर ही सगाई की थी.

इसके साथ ही एस्ट्रोलॉजर संजय बी जुमानी ने ये भी भविष्यवाणी की थी कि प्रियंका चोपड़ा 45 साल की उम्र में राजनीति में आएंगी अब इस बात का पता तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन एक बात तो सच साबित हुई. इसके साथ ही देसी गर्ल का एक प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल प्रोडक्शन के नाम से चलता है और इससे अब तक कई अच्छी फिल्में बनाई गई है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार,निक और प्रियंका का शादी का प्लान समंदर की लहरों के किनारे करने का हो रहा है. इसी के चलते इन दोनों ने वैसा ही वेन्यू भी डिसाइड किया है. दोनों कपल आईलैंड के हवाई में शादी करने का मन बना चुके हैं और इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. ये आईलैंड निक जोनस को काफी पसंद है और उन्होंने अपनी फिल्म 'फाइव 0' और 'जुमांजी' की शूटिंग की है. प्रियंका चोपड़ा भी चाहती हैं कि उनकी शादी और उससे जुड़ी सभी रस्में समंदर के किनारे हों. इसके साथ ही इन दोनों की शादी अक्टूबर में हो सकती है. 

 

बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जोनस को डेट कर रहीं थी. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस साल 2017 में मेट गाला में मिले थे और वहीं से इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर रिश्ता प्यार में बदल गया. निक के साथ पिछले साल से ही प्रियंका सुर्खियों में छाई हुई थी.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी, 8 वें दिन कमाए इतने करोड़

First published: 23 August 2018, 17:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी