Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra and Nick jonas planning for their second honeymoon to switzerland and lake geneva
 

प्रियंका और निक कर रहे हैं दूसरे हनीमून की प्लानिंग, इन खूबसूरत जगहों के लिए 28 दिसंबर को होंगे रवाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 December 2018, 13:10 IST

बॉलीवुड के नए-नवेले कपल और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. कपल ने 1 और 2 दिसंबर को हिंदू और ईसाई रिवाज के साथ शादी की थी और इसके बाद कपल ने 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया था. निक-प्रियंका शादी के बाद हनीमून मनाने के लिए ओमान के लिए रवाना हो गए थे लेकिन ईशा अंबानी की शादी में शिरकत करने के लिए मुंबई वापस आए. प्रियंका और निक ने अपनी हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और अब खबरें आ रही है कि कपल दोबारा अपने हनीमून पर जाने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं.

 

बता दें कि प्रियंका-निक अपने हनीमून के लिए 28 दिसंबर को स्विट्जरलैंड के लिए रवाना होने वाले हैं और इसके बाद 10 जनवरी को दोंनो वापस लौटेंगे. इसी बीच कपल मोंटरियोक्स भी रुकेंगे और न्यू ईयर मनाने के लिए लेक जेनेवा के रिजॉर्ट टाउन भी जाएंगे.

ये भी पढ़ें- प्रियंका-निक के हनीमून की तस्वीरें हो गईं वायरल, समंदर की रेत पर...

 

अपने हनीमून पर जाने से पहले प्रियंका-निक 20 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी देंगे जो कि बॉलीवुड के सितारों के लिए होगा. तो वहीं अपने हनीमून से लौटने के बाद प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी.

 

बता दें कि प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी और अब कपल अपनी शादी लाइफ को काफी अच्छे से इंजॉय कर रहे हैं. हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो कि फैंस ने काफी पसंद की थी.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 16 December 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी