Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra and Nick jonas reached jodhpur for their friend birthday celebration not for select marriage destination
 

प्रियंका और निक पहुंचे जोधपुर तो लोगों ने बताया आए हैं शादी वेन्यू के लिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 17:14 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस इस वक्त राजस्थान के जोधपुर शहर में हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल यहां पर अपनी शादी के वेन्यू को चुनने के लिए आए हैं. दोनों कपल को जहां भी स्पॉट किया जाता है वहीं से इन दोनों की शादी की चर्चा शुरू हो जाती है. हालांकि, इस बार ऐसा बिल्कुल भी नहीं है निक और प्रियंका अपने करीबी दोस्त तमन्ना दत्त के पति सुदीप दत्त का बर्थडे सेलिब्रेशन पर पहुुंचे हैं.

 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है जिसमें प्रियंका और निक एक साथ खड़े हैं और साथ ही उनके दोस्त भी उनके साथ है. इसके अलावा एक फोटो में बर्थडे केक भी काटते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा,"जन्मदिन की शुभकामनाएं, महाराजा सुदीप दत्त, शानदार बर्थडे लंच. मुझे खुशी है कि हमने साथ लंच किया.आपके अच्छे जीवन की कामना. हमेशा मुस्कुराते और नाचते रहो."


 

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद दोनों कपल मुंबई लौट आए हैं. इन तस्वीरों में जहां देसी गर्ल व्हाइट और ब्लैक और व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही है तो वहीं निक ने ग्रे कलर की शर्ट पहनी हुई है और पैंट पहनी हुई है.

 

 

 

बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ 18 अगस्त को सगाई कर ली थी. जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं. हालांकि, इन दोनों की शादी की खबरें अभी तक कंफर्म नहीं है. इसके साथ ही प्रियंका ने एक्टर फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ भी साइन कर रखी है. 

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने मंगेतर निक जोनस नहीं, सलमान खान की वजह से छोड़ी थी 'भारत'

First published: 3 October 2018, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी