Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra and Nick jonas spotted in US after first time of couple engagement see here photos
 

प्रियंका और निक सगाई के बाद अमेरिका पहुंचे, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2018, 14:10 IST

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ बीते 18 अगस्त को रोका सेरेमनी के साथ सगाई कर ली. इसके बाद निक यूएस लौंट गए थे और देसी गर्ल अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हो गई थीं. फिलहाल,अभी दोनों कपल को साथ में स्पॉट किया गया है.

प्रियंका और निक दोनों ही एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं. सगाई करने के बाद ये पहला मौका है जब प्रियंका और निक एक साथ नजर आए है और साथ ही इसके बाद ही एक्ट्रेस निक से मिलने यूएस गई हैं. वायरल हुई तस्वीरों में प्रियंका आगे नजर आ रही हैं तो वहीं निक उनके पीछे खड़े हुए नजर आ रहे हैं.


 

खबरों के अनुसार, प्रियंका और निक की ये फोटोज़ केलिफोर्निया की मालिबू शहर की हैं. यहां पर दोनों वीकेंड पर स्पॉट किए गए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस की सगाई 18 अगस्त को हुई, इस मौके पर प्रियंका और निक के घर वाले भी मौजूद रहे. तो वहीं बॉलीवुड से लेकर बिजनेसमैन और उद्दोगपति सभी ने इस पार्टी में शिरकत की. उन्होंने मुंबई में सगाई और रोका की रस्में की और दोनों ने सगाई की रस्म को भारतीय परंपरा के अनुसार पूरा किया. इंड‍ियन ट्रेड‍िशन के अनुसार ही दोनों की ड्रेस थी, निक भी इस ट्रेड‍िशन को फॉलो करते नजर आए.

 

#priyankachopra and #nickjonas out for brunch in LA 🎶 💖

A post shared by Komal sattar (@doctorblogger) on

फिलहाल, अभी तक इन दोनों की शादी को लेकर कोई डेट नहीं सामने आई है लेकिन वेन्यू की कुछ खबरें मीडिया में आई हैं. सभी चाहते है कि निक और प्रियंका जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं. बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जोनस को डेट कर रहीं थी. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस साल 2017 में मेट गाला में मिले थे और वहीं से इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर रिश्ता प्यार में बदल गया. निक के साथ पिछले साल से ही प्रियंका सुर्खियों में छाई हुई थी.

ये भी पढ़ें- इमरान नकल में अकल लगाकर करेंगे 'Cheat India', फर्स्ट लुक हुआ आउट

First published: 27 August 2018, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी