Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra and Nick Jonas spotted together in this fabulous style craze at Singapore airport
 

सिंगापुर एयरपोर्ट में निक जोनस के साथ इस अंदाज में नजर आईं प्रियंका, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 12:59 IST
(File photo)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को एक बार फिर से साथ में देखा गया है. सिंगापुर एयरपोर्ट में इस टॉक ऑफ़ थे टाउन कपल को एक अनोखे अंदाज में देखा गया. पिछले कुछ समय में जितनी तेजी से प्रियंका और जोनस के बारे में खबरें बी-टाउन में घूम रहीं हैं.

उससे भी ज्यादा तेजी से इस कपल को एक दूजे के साथ देखा गया है. इस बार उन्हें सिंगापुर एयरपोर्ट पर देखा गया है. पर सवाल ये है कीं सिंगापुर एयरपोर्ट पर क्यों?

 

अमेरिकी सिंगिंग सेंसेशन निक जोनस सिंगापुर में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे. और एयरपोर्ट से जो वीडियो लीक हुआ है उसमे साफ़ दिख रहा है कि दोनों ने कमरे से बचने की भरपूर कोशिश की है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेडिंग डेट फिक्स, इस दिन ले सकते हैं सात फेरे

इससे पहले भी हमने प्रियंका को निक के सिंगिंग परफॉर्मेंस के दौरान ब्राज़ील में देखा था. परफॉर्मेंस में बिजी निक को पीसी अपना पूरा सपपोर्ट देती दिख रही थीं.  हाल ही में निक और प्रियंका की इंगेजमेंट की ख़बरें भी बहुत उड़ी थी.

'देशी गर्ल' खुद से 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड निक से इस महीने करेंगी सगाई

इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आने वाली 16 सितम्बर को निक के साथ शादी कर सकती हैं. इसी के साथ उसी दिन निक जोनस का बर्थ डे भी हैं और इस बर्थ डे निक 26 साल के हो जाएंगे. खबरें थी कि प्रियंका ने अपने बर्थ डे कि दिन निक से सगाई कर ली थी और अब निक के बर्थ डे पर शादी करने की खबरें आ रही हैं.

हालांकि, ये खबरें किस हद तक सही है इस बात का पता भी जल्द ही चल जाएगा लेकिन अगर ऐसा हुआ तो ये डबल सेलीब्रेशन होगा.

First published: 5 August 2018, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी