Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra and Nick jonas suffers these disease and also these stars suffered by some diseases
 

प्रियंका और निक को है जान का खतरा, इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं न्यू लव बर्ड्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 10:14 IST

बॉलीवुड स्टार्स जितने हमें खूबसूरत देखने में लगते हैं और उनकी लाइफ हमें जितनी आसान लगती है वो उतनी नहीं होती. फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को आइडल मानते हैं और उनकी तरह ही फीट रहने के कई उपाय भी निकालते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि स्टार्स भी किसी ना किसी परेशानी या बीमारियों से जूझ रहे हैं. 

 

सबसे पहले इस लिस्ट में अमेरिकन सिंगर निक जोनस और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम है जो कि इस वक्त गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. जहां निक जोनस डायबीटिज से जूझ रहे हैं और वहीं प्रियंका चोपड़ा अस्थमा से पीड़ित हैं. अपनी बीमारी का खुलासा खुद कपल ने किया था. निक को 13 साल पहले ही पता चला था कि वो डायवीटिज के मरीज हैं और वहीं प्रियंका ने कहा था कि अस्थमा उनके करियर का कभी रोढ़ा नहीं बना और उन्होंने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है.

इसके बाद आते है सुपरस्टार सलमान खान जिसे लोग प्यार से दबंग खान,भाईजान और पता नहीं क्या-क्या कहते हैं. भाईजान ट्राइजेमिनल न्यूरोल्जिया नामक बीमारी से पीड़ित है. इस बीमारी के चलते सलमान खान को हफ्ते में एक बार इससे जूझना ही पड़ता है और इसमें तेज जलन होती है और असहनीय दर्द होता है. इस दर्द में इंसान को करंट जैसी फील होता है और ये कुछ मिनट के लिए होता है.

 

फैशन डीवा सोनम कपूर की बात करें तो वो लंबे समय से शुगर की बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी से सोनम टीनएज के दिनों से जूझ रही हैं और डाइट प्लान को कंट्रोल में रखते हुए सोनम ने इस बीमारी का सामना किया और अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और अपने प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

 

'केदारनाथ' एक्ट्रेस सारा अली खान का बॉलीवुड में ये पहला कदम है और एक्ट्रेस भी पॉलिसिस्टिक ओवरी नामक बीमारी से जूझ रही हैं. सारा ने बताया कि जब वो कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ रही थीं और तब उनके लिए 96 किलो का वजन घटाना काफी मुश्किल हो गया था इस बीमारी कोे चलते लेकिन उऩ्होंने अपनी मेहनत से ये कर दिखाया. उनकी अगली फिल्म 'सिंबा' हैं.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह से शादी कर ली हैं और इससे पहले वो रिलेशन में एक्टर रणबीर कपूर के साथ थीं. रणवीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन का शिकार हो गई थी और उन्हें नींद में भी जगने और उठने से डर लगता था. फिलहाल, अब एक्ट्रेस डिप्रेशन की बीमारी से बाहर हैं और इसी सेपीड़ित लोगों के लिए एक NGO चला रही हैं. जिसका नाम लव,लाइफ, लॉफ फाउंडेशन है.

First published: 7 December 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी