Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra and Nick Jonas wedding date final couple will get married on this date and month
 

प्रियंका और निक की शादी की डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा, इस आलीशान भवन में लेंगे सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 10:41 IST

बॉलीवुड में शादियों का सीजन जोरों पर चल रहा है और इसी के चलते देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस भी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गए हैं. प्रियंका और निक का रोका होने के बाद कपल के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था और आज इन दोनों की भी शादी की डेट फाइनल हो गई है. खबरों के अनुसार,प्रियंका और निक इसी साल 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार,प्रियंका और निक 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे और शादी राजस्थान के जोधपुर में होगी. शादी के तीन दिन पहले से ही मेहंदी,संगीत और हल्दी के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे. अभी कुछ दिनों पहले निक के साथ प्रियंका जोधपुर गई थी और तब खबरें थी कि दोनों अपनी शादी का वेन्यू तय करने पहुंचे हैं.

 

फिलहाल, अभी खबरें है कि जोधपुर के उमेध भवन में प्रियंका और निक सात फेरे लेंगे और दोनों के परिवारवाले 29 नवंबर को ही जोधपुर पहुंची जाएंगे. इस शादी के लिए 200 मेहमानों की लिस्ट तैयार की गई है और जिसमें परिवार वालें और खास और खास दोस्त ही शामिल होंगे.

 

निक और प्रियंका की शादी की डेट तो फाइनल हो गई है लेकिन अभी तक रिसेप्शन की कोई डेट सामने नहीं आई है. शादी से पहले प्रियंका न्यूयॉर्क में ही ब्राइडल बाथ लेंगी. बता दें कि न्यूयॉर्क के रिवाज के अनुसार शादी से पहले दुल्हन को ब्राइडल बाथ दी जाती है. इसके बाद देसी गर्ल भारत आएंगी और सभी रस्में यहां के हिसाब से निभाएंगी.कपल अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और साथ ही दोनों के फैंस भी कपल को शादी के बंधन में बंधने के इंतजार में हैं.

 

 

बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ 18 अगस्त को सगाई कर ली थी. जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं. हालांकि, इन दोनों की शादी की खबरें अभी तक कंफर्म नहीं है. इसके साथ ही प्रियंका ने एक्टर फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ भी साइन कर रखी है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने कर दिया है अपनी शादी का लहंगा ऑर्डर, जल्द बज सकती है शहनाईयां !

First published: 17 October 2018, 10:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी