Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra and Nick jonas wedding pics leak Ambani's Family arrives jodhpur and Umaid bhawan pics viral
 

प्रियंका-निक की शादी में शामिल हुआ अंबानी परिवार, कड़ी सुरक्षा के बाद भी Leak हुई ये तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 14:36 IST

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी बॉय निक जोनस की शादी बेहद ही शाही अंदाज से हो रही है और इस शादी में शामिल होने के लिए देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ पहुंचे. शादी में ईशा अंबानी अपने मंगेतर आनंद पीरामल के साथ पहुंचीं. तो वहीं मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ शादी में शिरकत करने पहुंचे.आकाश शादी में सूट पहने हुए नजर आए तो वहीं श्लोका ऑरेंड कलर के वनपीस मे नजर आई.

 

इसके साथ ही ईशा और आनंद भी बेहद स्टालिस्ट लुक मे नजर आए. साथ ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी शादी में चार चांद लगाने के लिए पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही प्रियंका और निक की शादी में सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान अरपने बेटे आहिल के साथ पहुंचीं. साथ ही यूट्यूबर लिली सिंह, वीजे अनुशा दांडेकर अपने ब्वॉयऱफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ पहुंचीं थी. कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े भी शादी में मौजूद रहें.

 

प्रियंका और निक की शादी में कुल 250 मेहमानों की पहुंचने की खबरें है और शादी में सभी पहुंच चुके हैं. आज हिंदू रिवाज के रस्मों के साथ प्रियंका और निक शादी करेंगे. जोधपुर के आलीशान भवन उम्मेद भवन में शादी हो रही हैं और भवन की कुछ तस्वीरें सामने आ गई है. जिसमें भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया है और अंदर मेहमानों के खाने पीने की बेहद खास तरीके से इंतजाम किया गया. मेहमानों को अंदर तक ले जाने के लिए गाड़ी का इंतजाम किया गया है और दरबान भी हर दरवाजे पर तैनात किए गए है.

 

दो रिवाज और दो दिन की इस शादी के बाद कपल प्रियंका और निक 4 दिसबंर को दिल्ली में एक रिसेप्शन देंगें जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे ऐसी खबरें आ रही है. हालांकि, अभी तक पीएम मोदी की तरफ से ऐसी कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है. इसके अलावा एक रिसेप्शन मुंबई में भी होगा और जिसके डेट और वेन्यू का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

बता दें कि होटल बन चुके इस पैलेस का नाम कभी महाराजा उम्मेद सिंह के पौत्र ने दिया था. ये होटल दुनिया का सबसे बड़ा छठवां प्राइवेट रेजिडेंस पैलेस भी है. इस महल में कुल 347 कमरे हैं. इसे चित्तर पैलेस भी कहते हैं. यह 5 स्टार होटल शादी के लिए लोगों का ड्रीम प्लेस हुआ करता है.

ये भी पढ़ें- 2.0 Box Office Collection Day 3: '2.0' ने तीसरे दिन किया बड़ा धमाका, कई रिकॉर्ड्स तोड़कर निकली सबसे आगे

First published: 2 December 2018, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी