Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra and Nick jonas wedding with two rituals in 2 december and all details are here
 

दीपवीर के बाद प्रियंका और निक की भी होगी इन दो खास रिवाजों से शादी, हॉलीवुड सितारें भी होंगे शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2018, 10:24 IST

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है और इसी के चलते एक के बाद एक कपल शादी कर रहे हैं. जहां अभी हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधे हैं. तो वहीं अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस भई शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयारियां कर रहे हैं. देसी गर्ल की शादी की खबरों में अभ तक यहीं सामने आया था कि एक्ट्रेस मां मधु चोपड़ा के साथ जोधपुर के उमैद भवन में चल रही शादी की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थीं. इसके बाद एक और बड़ी खबर इन दोनों की शादी से जुड़ी हुई आ रही है जो कि फैंस को खुश कर देगी.

 

बता दें कि दीपवीर ने दो रीति रिवाजों से शादी की थी जिसमें एक कोंकणी रिवाज में थी और दूसरी सिंधी रिवाज में शादी की गई थी. इसी के साथ अब प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर भी खबरें आ रही हैं कि उनकी शादी भी दो रिवाजों से होगी. प्रियंका की शादी में एक हिंदू रिवाज से शादी होगी और दूसरी ईसाई रिवाज से शादी संपन्न होगी. 2 दिसंबर को हिंदू रस्मों से शादी होगी तो वहीं 3 दिसंबर को ईसाई रस्मों के अनुसार शादी होगी.

 

इसी के साथ शादी के संगीत सेरेमनी के लिए भी खास तैयारियां की जा रही हैं. जिसमें कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े तैयारी करवा रहे हैं. इसके अलावा संगीत सेरेमनी में प्रियंका के गाने गल्लां गूड़ियां और पिंगा शामिल होंगे. इसके साथ ही निक भी हिंदी गाने पर परफॉर्म कर सकते हैं. शादी में प्रियंका फैशन डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला की ड्रेस पहनेंगी. इसके अलावा ईसाई रिवाज की शादी में एक्ट्रेस राल्फ लॉरेन की ड्रेस पहनेंगी.

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा बेटी की शादी की सभी रस्मों और उनसे जुड़ी सभी तैयारियों पर खास ध्यान दे रही हैं. इस शादी में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के सभी सितारों की पहुंचने की खबरें आ रही हैं. देसी गर्ल हॉलीवुड गेस्ट के लिए ये शादी बेहद खास बनाना चाहती हैं क्योंकि उनके लिए ये पहली भारतीय शादी होगी.

ये भी पढ़ें- Shakeela First Look Poster: बी ग्रेड एक्ट्रेस 'शकीला' के लुक में सोने से लदी नजर आई ऋचा चड्ढा

First published: 21 November 2018, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी