Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra apology for quantico 3 controversial episode on Hindu Terror after its makers
 

क्वांटिको विवादः मेकर्स के बाद 'देसी गर्ल' प्रियंका ने मांगी माफी, भारतीय होने को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 10:05 IST

अमेरिकी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन को लेकर विवादों में फंसी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने शो में हिंदू आतंकवाद से जुड़े सीन दिखाने पर माफी मांगी है. बता दें कि इससे पहले क्वांटिको के मेकर्स भी इस तरह के सीन दिखाने के लिए माफी मांग चुके हैं.

प्रियंका ने शो क्वांटिको के तीसरे सीजन में हिंदू आतंकवाद से जुड़े सीन के मुद्दे पर रविवार को ट्वीट किया. इस ट्वीट में प्रियंका ने लिखा, "क्वांटिको के इस विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इसके लिए वो दुखी हैं और माफी चाहती हैं. उनका मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था."

इस ट्वीट में प्रियंका ने ये भी लिखा, "उन्‍हें भारतीय होने पर गर्व है और कभी नहीं बदलेगा." बता दें, क्वांटिको के तीसरे सीजन 'द ब्लड ऑफ़ रोमियो' में दिखाए गए सीन का सोशल मीडिया पर खूब विरोध हुआ था.

क्वांटिको में लीड रोल प्ले कर रहीं प्रियंका चोपड़ा को इसके लिए निशाने पर लिया जा रहा था. इसके बाद क्वांटिको के प्रोड्यूसर्स ने माफी मांगते हुए ये साफ किया कि इस सब में प्रियंका का कोई हाथ नहीं है. 

क्वांटिको के प्रोड्यूसर्स ने जारी किए माफीनामे में प्रियंका चोपड़ा को बेगुनाह बताते हुए कहा, "इस शो की वजह से बहुत लोगों की भावनाओं आहत हुईं हैं, लेकिन इसमें प्रियंका का कोई हाथ नहींं हैं. ना ही उन्होंने इस शो को क्रिएट किया है, ना स्क्रिप्ट लिखी है और ना ही इसका डायरेक्शन किया है."

ये भी पढ़ेंः 'क्वांटिको 3' में हिंदू आंतकी दिखाने पर मेकर्स ने मांगी माफी, प्रियंका को लेकर कही ये बात

आपको बता दें क्वांटिको सिरीज में प्रियंका चोपड़ा एक एफबीआई एजेंट बनी हैं. शो के जिस सीन पर विवाद हुआ है उसमें प्रियंका एक आतंकी की पहचान कर रही हैं. उस दौरान वो कहती हैं, "इसने गले में रुद्राक्ष पहना है. ये पाकिस्तानी नहीं है. यह भारतीय राष्ट्रवादी है और पाकिस्तान के खिलाफ साजिश कर रहा है."

First published: 10 June 2018, 10:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी