Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra arrives india with boy Friend Nick Jonas and fixed a dinner date with her mom madhu
 

बॉयफ्रेंड निक का हाथ थामें डिनर डेट पर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2018, 11:33 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. हर बार वो अपने किसी शो, फिल्म या अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते खबरों में रहती हैं. इस बार किसी और वजह से प्रियंका खबरों में चल रही हैं. वो वजह है उनके अमेरिकन सिंगर बॉयफ्रेंड निक जोनस, जो कि इस वक्त प्रियंका के साथ मुंबई आए हुए हैं. 

खबरों के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस को अपनी मॉम मधु से मिलवाने के लिए मुंबई लेकर आई हैं. शुक्रवार की रात प्रियंका अपनी मॉम मधु और निक के साथ डिनर डेट पर गए हुए थे. इस दौरान निक और प्रियंका को एक साथ गाड़ी में जाते हुए स्पॉट किया गया.

इस दौरान इन दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था और मां से मिलवाने को लेकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों अपने इस रिलेशन को लेकर सीरियस हैं. 

#priyankachopra #nickjonas #dinner #tonite #internationalstar #priyankachopra

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

मुंबई यात्रा के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने कथित प्रेमी को अपने सभी दोस्तों से मिलवाना चाहती हैं और इसीलिए वह अपने घर पर पार्टी दे रही हैं, जहां वो निक को अपनी दोस्तों के सामने इंट्रोड्यूस कर सकें. ऐसे में अमेरिकन सिंगर निक जोनस का मुंबई विजिट काफी खास होने वाला है. बता दें कि प्रियंका को 'भारत' की शूटिंग भी शुरू करनी है.

 

#priyankachopra #nickjonas #dinner with mother

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

दोनों की ओर से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को उनके(निक) कजिन की शादी में एक साथ देखा गया था और साथ ही कुछ दिनों पहले इन दोनों को एलए डोगर्स स्टेडियम में एक साथ बेसबॉल खेलते नजर आए थे.

First published: 23 June 2018, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी