Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra arrives india with boy Friend Nick Jonas spot on Mumbai Airport
 

'विदेशी ब्वॉयफ्रेंड' निक के साथ मुंबई में नजर आईं 'देसी गर्ल' प्रियंका, कैमरों से किया किनारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 15:36 IST

इन दिनों देसी गर्ल यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी किसी फिल्म या शो को लेकर नहीं बल्कि अन्य किसी वजह से चर्चाओं में हैं. इस बार वजह भी चौंकाने वाली है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अमेरिकन सिंगर निक जोनस को लेकर पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में छाईं हुईं हैं.

भारत ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया की नजर भी प्रियंका और निक पर रहती है. इसी बीच मीडिया में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के बीच बढ़ती करीबी को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. इसी बीच गुरूवार की रात प्रियंका चोपड़ा को एक बार फिर निक जोनस को साथ में स्पॉट किया गया.

लेकिन इस बार जो हैरान करने वाली बात थी वो ये थी कि दोनों को विदेश में नहीं बल्कि मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया. फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की कुछ फोटो शेयर की हैं. हालांकि, इस दौरान दोनों लोग मीडिया से अपना चेहरा छुपाते नजर आ रहे हैं.

वहीं, अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस को अपनी मॉम मधु चोपड़ा से मिलवाना चाहती हैं. यही कारण है कि वो निक को लेकर मुंबई आईं हैं. हालांकि, बताया यह भी जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा मुंबई के वर्सोवा में स्थित अपने नए फ्लैट पर एक ग्रैंड पार्टी भी रख रही हैं.

Welcome to Mumbai #nickjonas #PriyankaChopra 🙏🙏🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मुंबई यात्रा के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने कथित प्रेमी को अपने सभी दोस्तों से मिलवाना चाहती हैं और इसीलिए वह अपने घर पर पार्टी दे रही हैं, जहां वो निक को अपनी दोस्तों के सामने इंट्रोड्यूस कर सकें. ऐसे में अमेरिकन सिंगर निक जोनस का मुंबई विजिट काफी खास होने वाला है. बता दें कि प्रियंका को 'भारत' की शूटिंग भी शुरू करनी है.

ये भी पढ़ेंः सलमान खान ने 'दबंग 3' के विलेन के लिए चुना 'रेस 3' का ये एक्टर

बता दें कि दोनों की ओर से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. वहीं, पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को उनके(निक) कजिन की शादी में एक साथ देखा गया था. इस दौरान प्रियंका और निक हाथों में हाथ डाले नजर आए. जहां निक ने प्रियंका को अपने परिवार से रूबरू कराया था.

First published: 22 June 2018, 15:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी