Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra Beats Dwayne Johnson, Zac Efron To Be No one on Top Actors Chart
 

बाॅलीवुड देसी गर्ल हाॅलीवुड में भी बनीं नंबर वन, प्रियंका ने किया फैंस को शुक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2017, 9:37 IST

अभिनेत्री एवं निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने शीर्ष कलाकारों की सूची में 'बेवॉच' फिल्म में अपने सह कलाकारों ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पछाड़ते हुए पहला स्थान पाया है.

द हॉलीवुड रिपोर्टर की शीर्ष कलाकारों की रैंकिंग शुरू होने के एक हफ्ते बाद नई सूची में जॉनसन का स्थान लेते हुए प्रियंका नंबर वन पर आ गर्इ हैं. सोशल मीडिया विश्लेषक कंपनी एमवी पिंडेक्स द्वारा जारी किए जाने वाले विश्व आंकड़ों पर आधारित शीर्ष कलाकारों की इस सूची में फेसबुक, इंस्टाग्राम, टिवट्र, यूट्यूब और गूगल प्लस पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं. 

इस सूची को बनाने की कार्यप्रणाली सोशल मंचों पर प्रत्येक हफ्ते फॉलोअर्स/सब्सक्राइबर्स के जुड़ने पर आधारित है. हाल ही का ट्रैकिंग वीक 6 जून को खत्म हुआ है. प्रियंका ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को थैंक यू कहा है.

हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के 'क्वांटिको' शो से प्रसिद्धि पाने वाली प्रियंका सूची में 2-1 के अंतर से आगे बढ़ीं और कई अंकों का लाभ लेते मिला, जिसमें ट्रैकिंग वीक में टिवटर पर 98 प्रतिशत उपस्थिति शामिल है. जॉनसन और एफ्रॉन ने इस सूची में दूसरा और 9वां स्थान पाया है.

First published: 16 June 2017, 8:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी