Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra Becomes The World 8th Highest Paid Actress Of The World
 

इस मामले में दुनिया की टाॅप 8 एक्ट्रेस में शामिल हुर्इं प्रियंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2017, 13:44 IST

अमेरिकी टेलीविजन सीरियल क्वांटिको के दो सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन कर चुकी प्रियंका चोपड़ा तीसरे सीजन में भी अपने जलवे दिखाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में फोर्ब्स के मुताबिक 1 जून 2016 से 1 जून 2017 तक प्रियंका ने 10 मिलियन डाॅलर (करीब 68 करोड़ रुपये) की कमाई की है.

जी हां, महज एक साल में प्रियंका ने इतने रुपये कमा लिए हैं. इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा दुनिया की 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइन बन गईं हैं. बड़ी बात ये है कि पूरी कमाई का 50 प्रतिशत हिस्सा प्रियंका मे विज्ञापन से कमाया है.

इस सूची में दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइन हैं कोलंबिया की सोफिया वेरगारा, जो हिट साइटॉम मॉडर्न फैमिली के सितारों में शामिल हैं. आपको बता दें कि ऐसा छठी बार हो रहा है जब सोफिया इस सूची में टॅाप पर हैं.

प्रियंका ने इस लिस्ट में दूसरी बार अपनी जगह बनाई है. प्रियंका जल्द ही 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. फैंस को उम्मीद है कि तीसरे सीजन के बाद प्रियंका सोफिया को पीछे छोड़ते हुए सूची में पहले स्थान पर अपनी जगह बना लेंगी. फिल्मों की बात करें तो 'बेवॉच' के बाद अब प्रियंका ने 'ए किड लाइक जैक' की शूटिंग शुरू कर दी है. 

First published: 27 September 2017, 13:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी