Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra boyfriend Nick jonas has reached mumbai with his family may be engagement announcement
 

प्रियंका के ब्वायफ्रेंड निक फैमिली के साथ पहुंचे मुंबई, हो सकती है सगाई की घोषणा !

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 11:49 IST

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान रखने वाली देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा और उनके कथित ब्वायफ्रेंड और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की सगाई को लेकर तो कई तरह के कयास लगाए जा रहा हैं. कहा जा रहा है कि इन दोनों ने सगाई कर ली हैं और इस बात को अभी गोपनीय रखा हुआ है. हालांकि, कहीं ना कहीं इस बात पर प्रियंका और निक दोनों ही मुहर लगा चुके हैं.

अभी इन दोनों को लेकर एक और खबर आ गई है और वो ये है कि निक जोनस अपने परिवार के साथ मुंबई पहुंच गए हैं. खबरों की मानें तो यहां दोनों परिवारों के बीच मुलाकात होगी और शानदार पार्टी के साथ शनिवार को इस सगाई की घोषणा भी हो सकती है. इसके साथ ही देसी गर्ल कई बार अपने हाथ में पहनी हुई अंगूठी को छिपाती नजर आ चुकी हैं. हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी उनकी एक तस्वीर में डायमंड रिंग साफ तौर पर नजर आ रही थी.


इसके साथ ही इस फैमिली मीटिंग में शादी को लेकर भी बातचीत हो सकती है. साथ ही खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आने वाली 16 सितम्बर को निक के साथ शादी कर सकती हैं. इसी के साथ उसी दिन निक जोनस का बर्थ डे भी हैं और इस बर्थ डे निक 26 साल के हो जाएंगे. हालांकि, इस खबर पर अभी तक कोई भी कंफर्मेशन नहीं आया है लेकिन फैमिली मीटिंग के बाद पता चल ही जाएगा कि प्रिंयका और निक का क्या प्लान है?

 

Peecee and I getting our pouts in order ! 😂 #potraitlighting💡 #shotoniphonex

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

देसी गर्ल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने कुछ दिनों पहले सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' को अलविदा कह दिया था और इसके बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई कोठेवाली' से भी किनारा कर लिया. फिलहाल,प्रियंका ने फरहान अखतर की फिल्म को हां कर दी हैं. इसके बाद अब खबरें है कि एक्ट्रेस ने फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Dus ka Dum: सलमान बताएंगे कैसे स्कूल टीचर से करते थे फ्लर्ट, घर छोड़ने के लिए निकाली थी ये तरकीब

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ, एक्ट्रेस जायरा वसीम और फरहान अख्तर नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडामान में होगी. इसके साथ ही फिल्म का डायरेक्शन सोनाली बोस कर रही हैं और सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला इसको प्रोड्यूसर कर रहे हैं.

First published: 17 August 2018, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी