Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra celebrate bridal shower party before her wedding with nick jonas in new york
 

प्रियंका और निक की शादी से पहले ही न्यू यॉर्क में हो गई ब्राइडल शावर पार्टी, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2018, 12:34 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. खबरें है कि निक और प्रियंका 2 दिसंबर को शादी कर सकते हैं हालांकि अभी इस बात पर कोई कंफर्म खबरें नहीं थी. फिलहाल, अभी न्यूयॉर्क में देसी गर्ल प्रियंका को उनकी शादी से पहले ब्राइडल शॉवर पार्टी दी गई.आइवरी मारचेसा ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वह सिल्वर रंग के बैलून्स के बगल में खड़ी दिखाई दीं, जिस पर लिखा था,'ब्राइड'.

ये भी पढ़ें- करवा चौथ: प्रियंका ने मंगेतर निक के लिए रखा व्रत! चांद के इंतजार में लिखा कुछ ऐसा

 

इस तस्वीर को मिमी कटरेल ने साझा किया, जिन्होंने इस पार्टी के लिए प्रियंका को स्टाइल किया था और कैप्शन में लिखा,"दुल्हन,सभी के लिए चमकता वर्जन, प्रियंका चोपड़ा." माफ करना इस तस्वीर को पोस्ट करते समय मैं कुछ ज्यादा ही रोमांचित हो गई.

 

प्रियंका ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बालों की स्टाइलिंग कराते और मेकअप कराते समय की तस्वीर साझा की और लिखा,"मेरी सहेलियां मेरे शहर में! पार्टी का कोई कारण विवाह पूर्व जश्न."

 

इसके साथ ही खबरें चल रही हैं कि प्रियंका और निक 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे और शादी राजस्थान के जोधपुर में होगी. शादी के तीन दिन पहले से ही मेहंदी,संगीत और हल्दी के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे. अभी कुछ दिनों पहले निक के साथ प्रियंका जोधपुर गई थी और तब खबरें थी कि दोनों अपनी शादी का वेन्यू तय करने पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- निक जोनस ने खरीदा होने वाली वाइफ प्रियंका के लिए आशियाना, कीमत उड़ा देगी आपके होश

बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ 18 अगस्त को सगाई कर ली थी. जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं. हालांकि, इन दोनों की शादी की खबरें अभी तक कंफर्म नहीं है. इसके साथ ही प्रियंका ने एक्टर फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ भी साइन कर रखी है.

First published: 29 October 2018, 12:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी