Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra after leave the film cheers and hooting for her boyfriend Nick jonas singing concert in singapore
 

प्रियंका चोपड़ा ने सिंगापुर में ब्वायफ्रेंड निक जोनस के लिए कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 15:47 IST

देसी गर्ल इन दिनों हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी फिल्मों और अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी के साथ इन दिनों एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

ये वीडियोज़ सिंगापुर में हुए निक जोनस के सिंगिग कंसर्ट के हैं,जिसमें प्रियंका चोपड़ा निक के लिए हूटिंग और चियर अप करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के काम की बात करें फेमस फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई कोठेवाली' से भी किनारा कर लिया है. 

 

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि निक स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उनके लिए खड़े होकर हूटिंग करती हुई और उन्हें चीयर करती हुई नजर आ रही हैं.

 

प्रियंका चापेड़ा और निक जोनस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये वीडियो सिंगापुर के लावो नाइट क्लब का है. इस वीडियो में प्रियंका चापेड़ा और निक जोनस सिंगापुर के एक नाइट क्लब में रोमांस करते दिख रहे हैं इस विडियो को प्रियंका के फैन क्लब नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया.

 

 

गौरतलब है कि इससे पहले एक खबर आई थी कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आने वाली 16 सितम्बर को निक के साथ शादी कर सकती हैं. इसी के साथ उसी दिन निक जोनस का बर्थ डे भी हैं और इस बर्थ डे निक 26 साल के हो जाएंगे.

खबरें थी कि प्रियंका ने अपने बर्थ डे कि दिन निक से सगाई कर ली थी और अब निक के बर्थ डे पर शादी करने की खबरें आ रही हैं. हालांकि, ये खबरें किस हद तक सही है इस बात का पता भी जल्द ही चल जाएगा लेकिन अगर ऐसा हुआ तो ये डबल सेलीब्रेशन होगा.

ये भी पढ़ें- 'मुल्क' और 'फन्ने खां' को पछाड़ते हुए 'कारवां' निकला आगे, जानिए इन फिल्मों का कलेक्शन

First published: 6 August 2018, 15:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी