Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra dance with wine glass after roka Ceremony Nick jonas makes video Viral
 

प्रियंका चोपड़ा ने रोका सेरेमनी के बाद वाइन पीकर जमकर किया डांस, निक जोनस ने वायरल किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 11:16 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार अपनी शादी और अफेयर का ऐलान कर ही दिया. प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को मुंंबई में आयोजित सेरेमनी में हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस से पूरे रीति-रिवाजों के साथ सगाई कर ली. प्रियंका-निक की इस रोका सेरेमनी के बाद ग्रैंड पार्टी का भी आयोजन किया गया.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों और कुछ बिजनेसमैन के अलावा अपने नजदीकियों को भी सगाई की पार्टी दी. मुंबई में आयोजित हुई इस पार्टी में सभी स्टार्स ने काफी मस्ती की. हालांकि, प्रियंका चोपड़ा इस दौरान सबसे ज्यादा खुश नजर आईं.

क्वांटिको की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की इसी खुशी को देखते हुए उनके मंगेतर निक जोनस ने एक वीडियो शेयर किया है. निक जोनस ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया है और फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा काफी खुश और डांस करती नजर आ रही हैं.

निक द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा के हाथ में वाइन का गिलास दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं प्रियंका अंग्रेजी गाने की धुन पर काफी जबरदस्त डांस भी करती नजर आ रही हैं. वहीं, निक उनका और उनके दोस्तों का वीडियो बनाने में बिजी नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने रोके के दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहने हुए थे. लेकिन इस सेरेमनी के बाद हुई इस पार्टी में दोनों ही स्टार वेस्टर्न लुक में नजर आए. तस्वीरों और वीडियोज में निक और प्रियंका को जोड़ी काफी मस्त लग रही थी.

इसके साथ-साथ देर रात हुई इस पार्टी के ही बीच की एक बेहद खास तस्वीर भी सामने आई है. इस तस्वीर को भी निक जोनस ने अपनी इंस्टा स्टोरी बनाया है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा निक और उनके मम्मी पापा के साथ दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर का खास बात ये है कि निक जोनस अपनी मम्मी को किस कर रहे हैं. वहीं, निक की मंंगेतर प्रियंका चोपड़ा अपने होने वाले ससुर को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं. निक के मम्मी पापा एक झूले पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

First published: 19 August 2018, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी