Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra ex boy friend shahid kapoor reaction on priyanka and nick jonas engagement and Roka Ceremony
 

प्रियंका चोपड़ा की सगाई के बाद एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने उनके के लिए कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 14:57 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस ने सगाई और रोका की रस्में पूरी कर ली हैं. बहुत जल्द ही दोनों स्टार्स शादी करने वाले हैं , खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल नबंवर में शादी कर सकते हैं.

इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने ग्रैंड पार्टी भी रखी, सगाई के बाद प्रियंका को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर उनके फैंस बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में प्रियंका चोपड़ा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने भी उनको कुछ अलग तरीके से बधाई दी है.

जब एक इवेंट में शाहिद कपूर से प्रियंका की सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं उसके लिए बहुत खुश हूं . उन्हें बहुत-बहुत बधाई, शादी एक बहुत अच्छी चीज है और ये मैं अपने अनुभव से कह रहा हूं आल द बेस्ट टू हर." शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में बिजी हैं तो वहीं, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपनी लव लाइफ को इन्जॉय कर रही हैं.

बता दें कि प्रियंका और शाहिद ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, दोनों ने तेरी मेरी कहानी, कमीने और 36 चाइना टाउन में एक साथ अभिनय किया है. अगर शाहिद की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की . इन दोनों की एक बच्ची भी है जिसका नाम मीशा है और शाहिद के आंगन में एक बार फिर से किलकारी गूंजने वाली है.

ये भी पढ़ें: Satyameva Jayate collection: गोल्ड की चमक में फीकी पड़ी 'सत्यमेव जयते', 4 दिन में कमाए इतने करोड़

First published: 19 August 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी