Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra exit Film Bharat due to her engagement with Nick Jonas it was a little unprofessional says Bharat Producer
 

प्रियंका चोपड़ा को 'भारत' के मेकर्स ने बताया अनप्रोफेशनल, प्रोड्यूसर ने किया ये बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 9:52 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जमकर चर्चा में हैं. पहले अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको 3' के लिए सुर्खियों में थीं तो वहीं उसके बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए खबरों में थी. इसके बाद वह अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस की वजह से मीडिया जगत में छाई रहीं.

साल 2016 में फिल्म 'जय गंगाजल' में आखिरी बार किसी हिंदी फिल्म में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा अगले साल सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली थीं. इसके लिए सब तय हो गया था. प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म साइन भी कर ली और कुछ ही दिन में उनका पहला शूट होने वाला था.

लेकिन गुरुवार की शाम एकाएक प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'भारत' से अपना हाथ खींच लिया और इससे फिल्म के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा क्योंकि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी और कुछ ही दिन में प्रियंका चोपड़ा का भी शूट शुरू होने वाला था. जब प्रियंका फिल्म 'भारत' का हिस्सा बनी थीं तो वह बहुत खुश थीं.

अब खबर आई कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी है. इसकी वजह है कि उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली. इस बात के संकेत फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास ने दिए है. प्रियंका चोपड़ा के फिल्म से अाखिरी समय पर अपना नाम वापस लेने के बाद एक ट्वीट किया.

अली अब्बास ने ट्वीट में लिखा, "हां, प्रियंका चोपड़ा अब 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं. उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है. प्रियंका चोपड़ा ने अपना ये फैसला हमें काफी कम समय में बताया और हम उनके लिए खुश हैं. टीम 'भारत' की तरफ से उनकी खुशियों के लिए दुआ करते हैं."

इस बीच बात ये भी सामने आई है कि प्रियंका चोपड़ा ने जब इस बात को फिल्म 'भारत' के मेकर्स को बताई तो उन्होंने पीसी की बात का सम्मान किया. लेकिन प्रियंका चोपड़ा के इस व्यवहार को अनप्रोफेशन बताया. साथ ही खुलासा किया कि उन्होंने निक जोनस से सगाई कर ली है.

अब ये बात साफ हो गई है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सगाई कर ली है. दोनों एक्टर अक्टूबर या नवंबर में शादी करने वाले हैं. सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री जो रील लाइफ प्रोडक्शन चलाते हैं वो फिल्म भारत के को-प्रोड्यूसर हैं.

इसी कंपनी के सीईओ निखिल निमित ने मिड-डे को बताया कि प्रियंका ने हमें दो दिन पहले बताया कि वह अपनी सगाई की वजह से फिल्म छोड़ रही हैं. इसके अलावा निखिल ने ये भी कहा कि प्रियंका का अचानक लिया गया ये फैसला अनप्रोफेशनल है.

First published: 29 July 2018, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी