Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra Fiance Nick Jonas father Paul Kevin Jonas have 10 lakhs Dollar loan defaulter
 

प्रियंका चोपड़ा के 'ससुर' और निक जोनस के पिता पर है करोड़ों का कर्ज, रकम जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2018, 13:17 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और देसी गर्ल के नाम से फेमस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर-एक्टर निक जोनस से 18 अगस्त को सगाई कर ली. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में सगाई की, जिसमें दोनों परिवार को लोग शामिल हुई.

प्रियंका चोपड़ा के साथ जब निक जोनस ने सगाई की तो इस दौरान निक के मम्मी पापा भी मुंबई में थे और इस समारोह का हिस्सा बने थे. लेकिन अब जो निक जोनस के पिता पॉल केविन जोनस से जुड़ी खबर सामने आ रहे है वो बेहद चौंकाने वाली है.

 

दरअसल, निक जोनस के पिता और प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल केविन जोनस की एक रियल एस्टेट कंपनी है. पॉल केविन जोनस की इसी रियल स्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर यानी करीब 7 करोड़ रुपये से ज्यादा का कर्ज है. इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं.

समाचार वेबसाइट टीएमजेड के अनुसार, इससे पहले 'जोनस ब्रदर्स', जिसमें निक भी हिस्सेदार हैं. उन्होंने साल 2013 में बैंड के खत्म होने से पहले दुनियाभर में लाखों गीत बेचे थे और तीनों लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र में काम करना जारी रखा था.

निक जोनस के पास पर कथित रूप से 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति है. उन्होंने ज्यादातर कमाई सोलो कलाकार के तौर पर की है, लेकिन वे अपना करियर अभिनय के क्षेत्र में भी शुरू कर रहे हैं और हाल ही में 'जुमानजी' की रीमेक में दिखे थे.

(खबर...IANS के इनपुट के साथ)

First published: 2 September 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी