Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra gets a wax statue at Madame Tussauds New York and make a record
 

प्रियंका का हूबहू स्टैच्यू देखकर निक भी हो जाएंगे हैरान, शादी के बाद देसी गर्ल ने अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 10:10 IST

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को आज हर कोई जानता है. जहां उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है तो वहीं हॉलीवुड फिल्मों में झंडे गाड़े है. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको में काम किया है. इसके अलावा वो फिल्म बेवॉच और किड लाइक जेक में अभी काम कर रही हैं. तो वहीं हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है. जिसे आप भी सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

 

 

प्रियंका चोपड़ा का मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में भारत और अमेरिका में पहले ही वैक्स स्टैच्यू बन चुके हैं. तो वहीं अब एक्ट्रेस को लोग एशियाई देशों में भी पहनाने लगेंगे. हाल ही में मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका का स्टैच्यू पोस्ट किया है और अब इसका उद्धाटन भी किया जाएगा. तो वहीं प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू लंदन,सिडनी,बैंकॉक और सिंगापुर में भी लाया जाएगा. प्रियंका चोपड़ा दुनिया में दूसरी वर्ल्ड सेलिब्रिटी हो गई है जिनके 6 वैक्स स्टैच्यू दुनियाभर में हैं. तो वहीं इससे पहले ये रिकॉर्ड फेमस सिंगर विटनी हाउसट्न के नाम है.

प्रियंका चोपड़ा का ये वैक्स स्टैच्यू देखकर खुद निक जोनस भी हैरान हो जाएंगे. हूबहू एक्ट्रेस की तरह दिखने वाला ये स्टैच्यू कमाल का लग रहा है. इन दिनों एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद से थोड़ा ब्रेक पर थी लेकिन अब अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर वापस लौट आई है. तो वहीं एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' भी लाइन कर रखी है और इस पर भी जल्द शूटिंग करने के लिए भारत लौटेंगी.

प्रियंका ने निक के साथ दिसंबर में निक जोनस के साथ शादी की थी और उसके बाद से कपल अपने हनीमून पर चले गए थे. निक जोनस एक अमेरिकन सिंगर है और दोनों की शादी जोधपुर में हुई. तो वहीं इस शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के मेहमान शामिल हुए थे. 

First published: 8 February 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी