Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra gets freaked out after watching a magician trick during quantico 3 promotion
 

पहले जादूगर ने मुंह सिला और फिर मुंह से निकाला मेढक, प्रियंका चोपड़ा हुईं हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 15:27 IST

बॉलीवुड में फिर से धमाल मचाने आ रहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म 'भारत' को लेकर एक्साइटेड हैं. इसके सबके बीच वह अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन के शूट होने के बाद इसके प्रमोशन में बिजी हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का यह सीरियल 27 अप्रैल यानी शुक्रवार से ऑन एयर होने जा रहा है. क्वांटिको 3 के प्रमोशन के लिए हाल ही में प्रियंका चोपड़ा 'द टुनाइ शो' का हिस्सा बनी थीं. वैसे तो प्रियंका पहले भी इस शो में शिरकत कर चुकी हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो देखा उसे देखकर वह क्या हर कोई हैरान रह जाए.

 

दरअसल, 'द टुनाई शो' का हिस्सा बनीं प्रियंका चोपड़ा को जादुगर डेविड ब्लेन ने अपनी एक हैरतअंगेज मैजिग ट्रिक दिखाई, जिसे देखकर वह हैरान रह गईं. बता दें कि डेविड ब्लेन ने शो पर खुद का मुह सुई धागे से सिल लिया था.

जादूगर ने इससे पहले प्रियंका को शो के होस्ट जिम्मी का फोन पकड़ाते हुए उन्हें सब रिकॉर्ड करने के लिए कहा. बाद में जैसे ही डेविड ने अपनी ट्रिक दिखाना शुरू किया वैसे ही प्रियंका काफी हैरान रह गईं और डर कर उन्होंने अपना मुह भी मोड़ लिया.

ये भी पढ़ेंः Video: 'राज़ी' का एक और दमदार गाना ‘दिलबरो’ रिलीज, आलिया की असल मां भी आईं नजर

हालांकि, इस वीडियो में आपको एक बार हैरान करेगी कि डेविड ने जब अपने मुह को सुई धागे से सिला तो उनके मुंह से बिलकुल भी खून नहीं निकला. इसके बाद उन्होंने अपनी एक कार्ड ट्रिक दिखाई, जिसने सबको हैरान कर दिया. लेकिन उनका जादू यहीं खत्म नहीं हुआ और देखते ही देखते मुंह से मेंढक निकाला.

यहां देखें वीडियो

First published: 27 April 2018, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी