Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra gives IIFA 2017 a miss Here’s why
 

प्रियंका चोपड़ा ने IIFA से क्यों बनार्इ दूरी, असल वजह आर्इ सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2017, 11:36 IST

न्यूयॉर्क पिछले हफ्ते बॉलीवुड के सितारों की चकाचौंध से जगमगाया रहा, क्योंकि इस साल का आइफा अवॉर्ड इवेंट यहीं मनाया गया. लेकिन इस बार बॉलीवुड की ब्यूटीफुल अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनीं.

पिछले हफ्ते जब बॉलीवुड के सितारे न्यूयार्क जाने के लिए रवाना हो रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका अपनी फैमिली के साथ वैकेशन मनाकर वापस भारत आ गई थीं. ऐसी क्या वजह रही कि प्रियंका उसी हफ्ते में वापस लौटीं, जब आइफा शुरू हो रहा था. वैसे प्रियंका का कहना था कि वह अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करने के लिए वापस आई हैं, लेकिन असल वजह कुछ और ही रही.

वेबसाइट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा से इस अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट करने के लिए बात की गई थी. प्रियंका ने इस बात के लिए जो रकम डिमांड की थी, उसे आइफा वाले थोड़ा कम करवाना चाहते थे लेकिन बात नहीं बनीं.

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका की दो हॉलीवुड फिल्में इजंट इट रोमांटिक और अ किड कॉल्ड जैक फ्लोर पर आ चुकी हैं. ऐसे में प्रियंका का शेड्यूल भी काफी बिजी चल रहा है. आइफा की बात प्रियंका के साथ नहीं बनी और वह अपनी फैमिली के साथ वैकेशन मनाने निकल गईं. जब प्रियंका से उनके आइफा में हिस्सा न लेने का कारण पूछा गया, तो उनका जवाब काफी हैरान करने वाला था.

प्रियंका ने कहा कि आपको पता है कि मैं चीजों को काफी अलग हटकर करती हूं. मैं नॉर्मल काम नहीं करती, क्योंकि वह काफी बोरिंग होता है. अब प्रियंका कुछ भी कहें, लेकिन आइफा में न होने की उनकी वजह सामने आ चुकी है.

Posers... #thechopravacation #familyfirst #birthdayfeels🎈🎂🎉 @siddharthchopra89 @madhuchopra

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Happy times.. #birthdayfeels🎈🎂🎉 #familyfirst #thechopravacation @madhuchopra @siddharthchopra89 @tam2cul

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

First published: 18 July 2017, 11:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी