Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra got injured before her mehendi rituals applied painkiller for relief in pain
 

प्रियंका को लगी चोट तो निक हुए परेशान, पेनकिलर खाकर कराहती हुई निभाई मेहंदी और संगीत की रस्में

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2018, 17:03 IST

देसी गर्ल निक जोनस के साथ अपनी शादी की सभी रस्मों को अच्छे से निभा रही हैं तो वहीं साथ ही एन्जॉय भी कर रही हैं. इसी बीच प्रियंका को चोट भी लग गई और चोट कुछ ऐसी लगी कि डॉक्टर को बुलाना पड़ा और साथ ही प्रियंका को पेनकिलर लेना पड़ा. इसके बाद ही वो बाकि की रस्मों को निभा पाई. जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन में हो रही निक और प्रियंका की शादी आज हिंदू रिवाज के होगी. खबरों के अनुसार, उम्मेद भवन के जिस कमरें में प्रियंका रुकी हुई है वो वुडन फ्लोर है और वहां कुछ लकड़ियों का काम चल रहा था और वहीं एक्ट्रेस के पैर में लग गया.

 

 

मेहंदी सेरेमनी से पहले प्रियंका को चोट लग गई थी और जब उन्हें दर्द ज्यादा होने लगा और चोट से ब्लड आ गया तो डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टर ने पीसी को बैंडेज बांधा और पेनकिलर दे दिया. अब प्रियंका को दर्द से राहत है और आज अपनी हल्दी की रस्म होने के बाद एक्ट्रेस निक के साथ हिंदू रिवाज से शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगी.

प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को ईसाई धर्म के अनुसार शादी की थी और आज हिंदू धर्म के अनुसार शादी होगी. शादी के बाद कपल 4 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जिसमें भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की खबरें है. फिलहाल,अभी तक कोई कंफर्म खबर नहीं आई है. इसके अलावा कल प्रियंका की शादी में पूरा अंबानी परिवार भी पहुंचा था. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका ने देश को दीवाली पर दी थी नसीहत, अपनी शादी के जश्न में जमकर छोड़े पटाखें लोगों ने कहा..

First published: 2 December 2018, 17:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी