Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra got trolled over fireworks at her wedding in umaid bhawan jodhpur
 

प्रियंका ने देश को दीवाली पर दी थी नसीहत, अपनी शादी के जश्न में जमकर छोड़े पटाखें लोगों ने कहा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2018, 16:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज हिंदू रिती रिवाजों के साथ अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 1 दिसबंर को प्रियंका और निक ईसाई धर्म के अनुसार शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. जहां इस वक्त प्रियंका-निक के फैंस उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस उऩ्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. प्रियंका दीपावली के मौके पर अपनी कहीं एक बात को लेकर उनकी शादी के खास मौके पर काफी ट्रोल हो रही हैं.

 

इस खास वजह के बारे में बता दें कि ये कारण है प्रियंका की शादी में जबरदस्त आतिशबाजी का होना. दरअसल,कल हुई प्रियंका-निक की शादी में उम्मेद भवन में जबरदस्त आतिशबाजी की गई और इसी वजह से उनके ही कुछ फैंस नाराजगी सोशल मीडिया पर जता रहे हैं. दीपावली के मौके पर जब सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि आतिशबाजी ना की जाए उसी वक्त एक्ट्रेस ने सभी से आतिशबाजी ना करने के लिए अपील की थी. इसके साथ ही प्रियंका भारत की फार्मा कंपनी Cipla के लिए प्रचार करते हुए कहा था कि पटाखों से दूर रहें और वातारण को स्वच्छ बनाने में मदद करें. जबकि शादी के मौके पर प्रियंका ने न तो वातावरण का कोई ख्याल किया और ना ही श्वास संबंधी मरीजों का ध्यान रखा.

 

सोशल मीडिया के एक यूजर ने लिखा,"अभूतपूर्व अविष्कार के लिए Cipla को ढेर सारी बधाई. प्रियंका चोपड़ा पांच साल की उम्र से ही अस्थमा से पीड़ित हैं, दीपावली पर हुई आतिशबाज़ी के प्रदूषण ने उनके अस्थमा को और भी भयंकर बना दिया. लेकिन Cipla inhaler का इस्तेमाल करते ही अस्थमा एक महीने के भीतर ठीक हो गया और अब वे अपनी शादी के मौके पर आतिशबाज़ी का आनंद उठा रही हैं."

प्रियंका और निक की शादी के बाद 4 दिसबंर को दिल्ली में एक रिसेप्शन होगा. जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे ऐसी खबरें आ रही है. हालांकि, अभी तक पीएम मोदी की तरफ से ऐसी कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है. इसके अलावा एक रिसेप्शन मुंबई में भी होगा और जिसके डेट और वेन्यू का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शाही अंदाज से हुआ सितारों का स्वागत, बच्चन से लेकर अंबानी परिवार भी हुआ शामिल

First published: 2 December 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी