Home » बॉलीवुड » Priyanka chopra honoured with unicef danny kaye humanitarian award
 

यूनिसेफ 'मानवतावादी' अवॉर्ड से प्रियंका चोपड़ा हुईं सम्मानित, कहीं दिल छू लेने वाली बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2019, 15:10 IST

बॉलीवुड (Bollywood) की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra ) फिल्मों में एक्टिंग फैशन के अलावा समाज सेवा के कामों में भी काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा ( priyanka chopra) पिछले 15 साल से यूनिसेफ (unicef award ) के साथ बतौर गुडविल ऐबेंसडर जुड़ी हुई हैं. इसी के चलते अब प्रियंका को यूनिसेफ के डैनी केय मानवतावादी पुरस्कार से नवाजा गया.

प्रियंका चोपड़ा ने अवॉर्ड मिलने के बाद सभी को इसका अभार जताया. उन्होंने इस मौके पर कहा कि समाज सेवा कोई विकल्प नहीं बल्कि जिंदगी का एक माध्यम बन गया है. इसके साथ ही उन्होंने यूनिसेफ के साथ अपने 15 साल की अपनी जर्नी को लेकर अपनी फीलिंग्स भी व्यक्त की.

 

प्रियंका चोपड़ा को ये अवॉर्ड मिलने के बाद निक जोनस ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप जिस तरह की इंसान हैं और यूनिसेफ के साथ 15 सालों से जुड़कर एक गुडविल ऐबैंसडर होने के नाते आपने दुनिया में जो अच्छे काम किए हैं उसे लेकर मुझे आप पर गर्व है.

इसी के साथ उन्होंने ये भी लिखा है कि आप मुझे हर दिन प्रेरणा देती हैं बधाई हो माई लव.बताते चलें ये अवॉर्ड अमेरिकन एक्टर सिंगर, कमीडियम और समाज सेवी रहे डैनी केय के नाम पर दिया जाता है जो यूनिसेफ के सबसे पहले सद्वावना दूत थे.

बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी? 'पानीपत या पति पत्नी और वो'

First published: 5 December 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी