Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra Jonas change her sirname on instagram after marriage with Nick Jonas
 

देसी गर्ल से विदेशी मेम बनीं प्रियंका चोपड़ा, शादी होते ही Instagram पर बदला अपना सरनेम

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 13:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं और हर पत्नी की तरह प्रियंका ने भी शादी के बाद अपना सरनेम बदल दिया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम बदलकर 'प्रियंका चोपड़ा जोनस' कर लिया है. अब बॉलीवुड की देसी गर्ल विदेशी गर्ल भी बन गई है और अपना वैवाहिक जीवन बिता रही हैं. इसके साथ ही अब प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी होने वाली हैं.

 

बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को ईसाई धर्म और 2 दिसंबर को हिंदू धर्म के अनुसार शादी की थी. इसके बाद 4 दिसंबर को शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में दिया था. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. तो वहीं बॉलीवुड सितारों के लिए देसी गर्ल 15 या 16 दिसंबर को शादी का रिसेप्शन दे सकती हैं. तो वहीं खबरों के मुताबिक निक जोनस ने अपने फैमिली के लिए न्यूयॉर्क में भी एक पार्टी रखी है.

 

हाल ही में प्रियंका और निक एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे और खबरें है कि प्रियंका निक के साथ न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुकी हैं लेकिन वो जसल्द ही भारत आ जाएंगी. क्योंकि उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग करनी है. प्रियंका निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी और काफी धूमधाम के साथ शादी हुई. इसकी तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 7 December 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी