Home » बॉलीवुड » priyanka chopra jonas recites poem video viral
 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रियंका चोपड़ा की कविता- 'हमारी हवा हमसे रूठ गई है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2020, 15:13 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा priyanka chopra jonas ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India में हिस्सा लिया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने एक कविता पड़ी. जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

प्रियंका द्वारा शेयर की गई कविता को डायरेक्टर विजय मौर्या ने लिखा है. इसके बोल है- हमारी हवा हमसे रूठ गई है. प्रियंका चोपड़ा ने इस खूबसूरत कविता को पढ़ते हुए लोगों से घर में रहने और अपना ख्याल रखने के लिए आवेदन किया है. उन्होंने बताया है कि इससे हम दूसरों की जाने बचा सकेंगे. उन्होंने लोगों से जरूरतमंदों की मदद करने के लिए डोनेशन करने का भी आग्रह भी किया है.


बॉलीवुड में बिना 'गॉडफादर' के अपने दम पर इन स्टार्स ने बनाई पहचान

ये देखिए वीडियो...

बताते चलें कि इस कॉन्सर्ट के जरिए कोरोना से लड़ाई के लिए पैसे जमा किए गए. जिन्हें जरूरतमंदों की मदद के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. प्रियंका चोपड़ा संग तकरीबन पूरे बॉलीवुड ने इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया है.
इसमें अनिल कपूर, माधुरी दिक्षित, आयुष्मान खुराना, फरहान अख्तर, ए आर रहमान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शाहरुख खान के साथ कई बड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया है. सभी सितारों ने अपने अपने अंदाज में लोगों का मनोरंजन किया है.

I for india एक घर से घर फंडरेजर कॉन्सर्ट था जिसे रविवार 3 मई 2020 को फेसबुक पर लाइव किया गया था. ये कॉन्सर्ट एक नो-स्पॉन्सर इवेंट था यानी केवल डोनर्स एप्रोच जहां फंडरेजर कॉन्सर्ट से जमा हुआ 100% पैसा इंडिया कोविड रिस्पॉन्स फंड में जुटे ऑन-ग्राउंड राहत प्रयास के समर्थन में इस्तेमाल किया गया है.
कोरोना वायरस में राहत कोष के लिए पैसे जुटाने के लिए एक ही मंच पर नजर आए. बॉलीवुड के इन बड़े सितारों ने दर्शकों के लिए उम्मीद की क्लासिक धुनों को गाकर इस कार्यक्रम में समां बांधा

कोरोना से जंग में गरीबों को खाना बटवा रहे हैं सलमान खान, वीडियो में जैकलीन और यूलिया भी आईं नजर

First published: 4 May 2020, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी