Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra leave the film Bharat Ali Abbas Zafar tweeted and katrina kaif may be next lead actress in this film
 

प्रियंका ने सलमान खान की 'भारत' को कहा अलविदा, कैटरीना का होगा स्वैग से स्वागत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 13:02 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' काफी दिनों से सुर्खियों में है. इसी के साथ फिल्म की तरफ से बड़ी खबर ये भी आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी है. फिल्म 'भारत' में एक्ट्रेस ने अपने सीन्स की शूटिंग के कुछ दिनों पहले ही फिल्म को बाय कह दिया है. इससे फिल्म के मेकर्स के साथ ही सलमान खान को भी बड़ा झटका लगा है. ये खबर फैंस के लिए भी बुरी है जो कि सलमान और प्रियंका की जोड़ी पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड थे. फिलहाल, अभी यहां एक दूसरी बड़ी खबर ये है कि फिल्म में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जगह एक्ट्रेस कटरीना कैफ को फिल्म में लिया जा सकता है.

 

फिल्म 'भारत' को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तो छोड़ ही चुकी है. अब सवाल ये है कि फिल्म की शूटिंग के लिए लीड एक्ट्रेस कौन होगी, जिसमें एक्ट्रेस कटरीना कैफ को लेने के बारे में सोचा जा रहा है. हालांकि, अभी एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. अगर फिल्म कटरीना के लिया गया तो उनके बिजी शेड्यूल की वजह से शूटिंग में दिक्कत आ सकती हैं. फिलहाल, अभी तक एक्ट्रेस को कंफर्म नहीं किया गया है. इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना की होने की खबरें इसलिए भी छाई हैं क्योंकि इन दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर है.

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ को ये कहकर छोड़ दिया है कि उन्हें एक बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है. जबकि खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘भारत’ से किनारा इसलिए भी किया है कि वह अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास से शादी करने जा रही हैं. इस पर निर्देशक अली अब्बास जफर ने शुक्रवार सुबह ट्वीट भी किया और लिखा,"हां, प्रियंका चोपड़ा अब 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं. उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है. प्रियंका चोपड़ा ने अपना ये फैसला हमें काफी कम समय में बताया और हम उनके लिए खुश हैं. टीम 'भारत' की तरफ से उनकी खुशियों के लिए दुआ करते हैं."

 ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान को दिया तगड़ा झटका, इस एक्टर की वजह से छोड़ी फिल्म 'भारत'

First published: 27 July 2018, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी