Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra leave the film Bharat because of Salman khan nick jonas not responsible
 

प्रियंका चोपड़ा ने मंगेतर निक जोनस नहीं, सलमान खान की वजह से छोड़ी थी 'भारत'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 11:32 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का फिल्म 'भारत' छोड़ना एक रहस्य सा बन गया है. इस को लेकर कभी कुछ वजहें सामने आती है तो कभी कुछ. पहले खबरें थी कि प्रियंका ने अपने मंगेतर निक जोनस से शादी करने के लिए फिल्म से किनारा किया था. अब खबरें आ रही है कि देसी गर्ल की फिल्म 'भारत' छोड़ने की वजह सुपरस्टार सलमान खान हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म से एक्ट्रेस तब्बू और दिशा पाटनी के जुड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा सोच में पड़ गई थीं. इसके साथ ही कई चीजें और खराब हुई और प्रियंका को ये लगा कि सलमान के लेट आने वाले नेचर से उनके हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर भी असर पड़ सकता है. सुपरस्टार सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वो अक्सर सेट पर लेट आते हैं और उनकी फिल्में शेड्यूल के हिसाब से कभी टाइम पर पूरी नहीं होती.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,प्रियंका ने अपना मूड तभी फिल्म छोड़ने के लिए मना लिया था जब इसके लिए तब्बू और दिशा का नाम फाइनल किया गया था. इसके बाद उन्हें सलमान का सेट पर देर से आने के बारे में पता चला. इस तरह से काम करना देसी गर्ल के लिए थोड़ा मुश्किल होता है क्योंकि वो अपना काम शेड्यूल के अनुसार पूरा करती हैं.

 

इन सभी बातों के अलावा खबरें थी कि प्रियंका का फिल्म छोड़ने का फैसला कहीं ना कहीं उनकी मैनेजर रेशमा शेट्टी से भी जुड़ा हुआ था. बताया गया कि रेशमा की टीम द्वारा समझाने पर प्रियंका ने फिल्म छोड़ी थी और इससे पहले वो सब कुछ फिल्म के लिए तय कर चुकी थीं. यहां पर उनकी टैलेंट मैनेजमैंट कंपनी नहीं चाहती थी कि प्रियंका का करियर यहां पर आकर डगमगाएं. फिल्म की कास्ट उनके मुताबिक नहीं थी.

 

इसके बाद तुरंत एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर को फोन करके फिल्म के लिए मना कर दिया और इसके बाद देसी गर्ल ने फिल्म 'द स्काई इज पिंक' साइन कर ली. इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में एक्टर फरहान अख्तर नजर आएंगे. पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने 18 अगस्त को निक जोनस से सगाई कर ली थी और अगले साल तक दोनों कपल शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

ये भी पढे़ं- प्रियंका चोपड़ा ने सूरज के साथ शेयर की ऐसी फोटो, लिखा ये प्यारा कैप्शन

First published: 13 September 2018, 11:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी