Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra left the salman khan's film Bharat real reason reveals now and this is shocking
 

सलमान की वजह से प्रियंका ने छोड़ी भारत, ब्वॉयफ्रेंड निक नहीं हैं वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 9:58 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' काफी दिनों से सुर्खियों में है. इसी के साथ फिल्म की तरफ से बड़ी खबर ये भी आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी है. फिल्म 'भारत' में एक्ट्रेस ने अपने सीन्स की शूटिंग के कुछ दिनों पहले ही फिल्म को बाय कह दिया है. इससे फिल्म के मेकर्स के साथ ही सलमान खान को भी बड़ा झटका लगा है. ये खबर फैंस के लिए भी बुरी है जो कि सलमान और प्रियंका की जोड़ी पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड थे. प्रियंका ने फिल्म छोड़कर काफी बड़ा कदम अचानक उठा लिया है.

 

देसी गर्ल के इस फैसले के पीछे निक जोनस को बताया जा रहा हैं और खबरें है कि प्रियंका ने निक से शादी करने वाली हैं. जिसके चलते उन्होंने फिल्म को अलविदा कह दिया है. प्रियंका की निक के साथ सगाई कर लेने की बात हॉलीवुड पोर्टल्स E-online और People.com ने कंफर्म की है. खबरें है कि प्रियंका ने अपने 36वें बर्थडे पर अपने कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच निक से सगाई कर ली थी.

इसके अलावा बड़ी खबर ये है कि फिल्म 'भारत' छोड़ने के पीछे खास वजह निक नहीं बल्कि सलमान खान सामने आ रहे है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार,प्रियंका कुछ दिन पहले ही दो दिन के लिए इंडिया आई थीं. यहां उन्होंने दो दिन फिल्म की शूटिंग भी की. प्रियंका फिल्म में अपने रोल लेकर काफी खुश थीं.

फिल्म की कहानी ऐसी थी कि इसमें दो लोगों को प्यार होता है शैदी होती है और दोनों बूढ़े हो जाते हैं. इस बीच उनकी कहानी फ्लैशबैक की तरह चलती रहती है. प्रियंका के शूट के बारे में सिर्फ यूनिट को खबर थी और उसके बाद वो यूएस लौट गईं थी. इसके बाद ही प्रियंका को पता चला कि फिल्म में कुछ और एक्टर्स को कास्ट किया जा रहा है, जिसमें पहले दिशा पाटनी, फिर तबु और उसके बाद नोरा फतेही का नाम जुड़ गया. इसके साथ ही प्रियंका को पता चला कि इन लोगों के लिए फिल्म में खास तौर पर रोल बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी की बायोपिक का पहला गाना 'इट्स हॉट' हुआ रिलीज, अदाओं ने मचाया यूट्यूब पर तहलका

सलमान ने इन सबको रोल देने के लिए कहा था और इसी में प्रियंका ने सोचा कि इतनी सारी एक्ट्रेस के बीच उनका भी हाल कहीं फिल्म 'रेस 3' की एक्ट्रेस जैकलीन और डेजी शाह की तरह ना हो जाए, जिन्हें फिल्म में साइड कर दिया गया था. इस वजह से प्रियंका ने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया और इसके लिए उन्होंने निक का बहाना कर दिया. 

First published: 28 July 2018, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी