Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra may replace Katrina kaif from Salman khan film Bharat
 

सलमान के साथ 'भारत' में नजर आएंगी प्रियंका, कैटरीना की हो गई छुट्टी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2018, 17:28 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जल्द फिल्म रेस 3 में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके साथ हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बनाने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर एक और फिल्म बनाने हैं. दरअसल, सलमान खान के साथ अली अब्बास फ‍िल्‍म 'भारत' बनाने वाले हैं. इसके लिए सलमान खान तो फाइनल हैं लेकिन फिल्म 'भारत' के लिए एक्ट्रेस कौन होगी ये फिलहाल तय नहीं है.

 

हाल ही में खबरें आई थीं कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धाक जमा चुकी एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा फिल्म भारत का हिस्सा होगीं. दरअसल, ऐसा इसलिए था क्योंकि हाल ही में जब वह मुंबई आईं तो उन्‍होंने अपने बॉल‍ीवुड प्रॉजेक्‍ट के ल‍िए कुछ कहान‍ियां पढ़ीं. बताया जा रहा है कि इन स्टोरीज में एक फिल्म 'भारत' भी शामिल थी.

फिलहाल एक सूत्र ने बताया, "प्र‍ियंका ने डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर की फ‍िल्‍म 'गुंडे' में भी काम क‍िया था और उनके साथ उनकी बॉन्‍ड‍िंग भी काफी अच्‍छी है." हालांकि इस फ‍िल्‍म में पहली बार तीनों की जोड़ी (सलमान खान, प्र‍ियंका चोपड़ा और अली अब्बास जफर) पहली बार नजर आएगी.

 

इसके अलावा चर्चा यह भी थी कि सलमान खान की फ‍िल्‍म 'भारत' में कैटरीना कैफ और बॉबी देओल भी नजर आ सकते हैं. लेकिन इन अफवाहों को अली अब्बास जफर ने खार‍िज कर दिया था. इस बार में उन्होंने ट्वीट क‍रते हुए लिखा, "अभी तक भारत के ल‍िए कास्‍ट के तौर पर स‍िर्फ सलमान खान को फाइनल क‍िया गया है."

वहीं, कैटरीना की स्‍पोक्‍सपर्सन ने एक बयान जारी करते हुए कहा, "ऐसा कुछ भी नहीं है. इस बात में कोई सच्‍चाई नहीं है कि वह फिल्म 'भारत' का हिस्सा होंगी." वहीं, फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे अली जफर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्‍यू में कहा था, "मैंने अभी तक कास्‍ट फाइनल नहीं की है"

उन्होंने कहा था, "जब मैं मेरी फ‍िल्‍म की ह‍िरोइन के बारे में सोचता हूं तो कटरीना हमेशा द‍िमाग में रहती हैं. वह मेरी सबसे करीबी दोस्‍तों में से एक हैं और मैं उनसे कुछ भी कह सकता हूं, वह भी मुझसे कुछ भी कह सकती हैं. हां, हम सारी फ‍िल्‍में साथ में नहीं कर रहे हैं लेकिन मुझे मालूम है क‍ि जब भी मुझे क‍िसी रोल में वह सही लगेंगी तो मैं उन्‍हें अप्रोच करूंगा."

First published: 2 April 2018, 17:28 IST
 
अगली कहानी