Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra mom madhu chopra reveals about priyanka visits orphanage on her birthday since 5 years
 

बेटी प्रियंका के बर्थ डे पर मां मधु ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से हर साल ये काम करना नहीं भूलती

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 16:49 IST

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सभी के दिलों की धड़कन है. इसके साथ ही बॉलीवुड में प्रियंका को ‘देसी गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है. आज प्रियंका चोपड़ा अपना 36वां बर्थ डे मना रही हैं. प्रियंका चोपड़ा हर वक्त सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस हैं कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने रिलेशनशिप की वजह से खबरों में रहती हैं. इस जन्मदिन पर प्रियंका की मां ने बेटी की एक खास आदत के बारे में खुलासा किया है.

 

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका की मां मधु ने कहा,"प्रियंका जब 5 साल की थी तभी से वो हर साल अपने बर्थ डे पर अनाथ आश्रम जरुर जाती हैं. आज भी उनकी ये आदत बरकरार है और वो अपने बर्थ डे पर अनाथ आश्रम जाती हैं." इसके आगे मधु कहती हैं,"मैं प्रियंका के दो साल बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने के लिए ज्यादा उत्साहित हूं. प्रियंका हमेशा से ही दृढ़ निश्चय करने वाली लड़की रही हैं लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो इस मुकाम तक पहुंचेंगी."

 

आज अपने बर्थ डे के मौके पर प्रियंका अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. बीती रात को दोनों को ही एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी. खबरों के अनुसार, फिल्म 'भारत' के बाद सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी. इस फिल्म में प्रियंका के साथ जायरा और एक्टर फरहान अख्तर भी नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म आयशा चौधरी नाम की एक लड़की की लाइफ पर आधारित होगी.

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: 18 की उम्र में बनीं मिस वर्ल्ड ने ‘देसी गर्ल’ बन बॉलीवुड से हॉलीवुड तक जमाई धाक

First published: 18 July 2018, 16:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी