Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra mother madhu chopra praises to nick jonas and said he accuretely read sanskrit mantras in roka ceremony
 

देसी गर्ल के विदेशी ब्वॉय की सास मधु चोपड़ा ने की जमकर तारीफ, कहा-अच्छे इंसान हैं निक जोनस

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 10:43 IST

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहचान तो बना ही ली थी और अब विदेशी बॉय भी अपनी शादी के लिए ढूंढ़ लिया है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस ने शनिवार को रोका की रस्म के बाद शाम को एंगेजमेंट की ग्रांड पार्टी भी दी थी. दिन में हुई रोका सेरेमनी की बात करें तो इसमें देसी गर्ल के साथ निक और उनके परिवारवालें सभी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. इसके साथ ही रोका सेरेमनी के दौरान प्रियंका की मां मधु चोपड़ा निक से काफी इंप्रेस हो गई और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है.

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने कहती हैं, "रोका सेरेमनी के दौरान निक ने सभी मंत्रो का सही से उच्चारण किया. इसके साथ ही निक ने प्रार्थना को भी काफी इंजॉय किया. ये उनके बिल्कुल नया था लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और वो वहीं कर रहे थे जो पंडित जी कह रहे थे. निक के साथ ही उनके परिवारवालों ने भी पूजा को बेहद ही खूबसूरती से निभाया. वे अच्छे लोग हैं."

 

इसके आगे मधु चोपड़ा कहती हैं,"प्रियंका जानती थी कि मैं शादी से पहले रोका चाहती हूं. इसलिए उसने कभी ना नहीं कहा. मैंने भी कभी अपने विचार उस पर नहीं थोपे लेकिन मैं पारंपरिक भारतीय शादी चाहती हूं. ये मेरी इच्छा है और मैंने रोका सेरेमनी पूजा पाठ से शुरू की. जब प्रियंका ने कहा कि वो शादी करना चाहती हैं तो मैं काफी खुश हुई और मैंने उनसे कहा कि मैं निक के परिवार से मिलना चाहती हूं."

 

 

प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस की शन‍िवार को शाम मुंबई में सगाई हुई, इस मौके पर प्रियंका और निक के घर वाले भी मौजूद रहे. तो वहीं बॉलीवुड से लेकर बिजनेसमैन और उद्दोगपति सभी ने इस पार्टी में शिरकत की. उन्होंने मुंबई में सगाई और रोका की रस्में की और दोनों ने सगाई की रस्म को भारतीय परंपरा के अनुसार पूरा किया. इंड‍ियन ट्रेड‍िशन के अनुसार ही दोनों की ड्रेस थी, निक भी इस ट्रेड‍िशन को फॉलो करते नजर आए.

 

बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जोनस को डेट कर रहीं थी. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस साल 2017 में मेट गाला में मिले थे और वहीं से इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर रिश्ता प्यार में बदल गया. निक के साथ पिछले साल से ही प्रियंका सुर्खियों में छाई हुई थी.

ये भी पढ़ें- इरफान खान ट्यूमर को हराने के बाद इस फिल्म से करेंगे धमाकेदार कमबैक

First published: 22 August 2018, 10:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी