Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra Nick Jonas engagement: Nick jonas father shares some unseen photos from roka ceremony and party Mumbai
 

निक जोनस के पिता ने शेयर कीं प्रियंका चोपड़ा और निक की सगाई की अनदेखी तस्वीरें, आप भी देखिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 13:07 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब कभी भी अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस की हो सकती हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दोनों ने सगाई और रोका की रस्में पूरी कर ली हैं. ऐसे में बस इंतजार है तो दोनों स्टार्स की शादी है. कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल नबंवर में शादी कर सकते हैं.

पिछले तीन दिनों से इंडिया में रह रहे निक जोनस अपने परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा के घर पहुंचे और शनिवार को दोनों ने रोका की रस्म पूरी की. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने कुछ करीबी दोस्तों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स और कुछ उद्योगपतियों के लिए सगाई के बाद ग्रैंड पार्टी रखी.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के परिवार ने भी हिस्सा लिया है. इसी पार्टी की कुछ तस्वीरों को निक जोनस के पिता केविन जोनस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस पार्टी में निक के पिता केविन पत्नी डेनिस जोनस के साथ नजर आए. केविन जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को अपनी परिवार में आने का स्वागत किया. इसके अलावा केविन जोनस ने कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो अभी तक मीडिया में नहीं आई थीं.

एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा होने वाले पति निक जोनस को गले में चेन पहना रहीं हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में वह अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. तीसरे तस्वीर में वह प्रियंका चोपड़ा के पिता के साथ नजर आए तो वहीं, चौथी तस्वीर में वह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस और पत्नी डेनिस के साथ नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः 'कॉफी विद करण 6' इस तारीख से होगा शुरू, पहले एपिसोड में विराट-अनुष्का करेंगे चौंकाने वाले खुलासे!

इतना ही नहीं, केविन जोनस ने पांचवी तस्वीर रोका सेरेमनी की शेयर की है, जिसमें निक और प्रियंका काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक और तस्वीर में निक जोनस मां डेनिस के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं, एक और तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मां साथ में नजर आ रही हैं. एक और तस्वीर में पूरा परिवार नजर आ रहा है.

First published: 19 August 2018, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी