Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra Nick Jonas engagement party couples cut the 15 kilogram cake with 24 carat gold
 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सच में काटा था 24 कैरेट के सोने वाला केक !

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 16:43 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस की शन‍िवार को शाम मुंबई में सगाई हुई, इस मौके पर प्रियंका और निक के घर वाले भी मौजूद रहे. तो वहीं बॉलीवुड से लेकर बिजनेसमैन और उद्दोगपति सभी ने इस पार्टी में शिरकत की. उन्होंने मुंबई में सगाई और रोका की रस्में की और दोनों ने सगाई की रस्म को भारतीय परंपरा के अनुसार पूरा किया. इंड‍ियन ट्रेड‍िशन के अनुसार ही दोनों की ड्रेस थी, निक भी इस ट्रेड‍िशन को फॉलो करते नजर आए. इन सबके अलावा देसी गर्ल और निक ने 24 कैरेट का सोना भी अपनी सगाई पार्टी में काटा.

जी हां, इन दोनों की एंगेजमेंट पार्टी में इन दोनों ने 15 किलो वजन का केक काटा. इस 3 स्टोरी केक को मुंबई की फेमस पेस्ट्री शॉप से खास मौके के लिए तैयार किया गया था. इस केक को पिंक किमबिडियम ऑर्चिड्स के फूलों से सजाया गया था. इसके साथ ही इस केक में 24 कैरेट सोने की पत्तियां लगी हुई थीं. जिसे प्रियंका और निक ने मिलकर शाम को पार्टी शुरू होने से पहले काटा था.


 

इसके साथ ही अमेरिकन सिंगर निक को देसी गर्ल के साथ इंडियन फूड से भी खास प्यार है. निक को भारतीय खानों में बटर च‍िकन पसंद है और इस बात को देखते हुए इनकी सगाई की पार्टी में बटर च‍िकन को खास जगह दी गई थी. इसके अलावा निक को भारतीय पकवानों में एक और चीज पसंद है, निक भले ही विदेशी हों लेकिन इंड‍ियन ट्रेड‍िशन को अच्छी तरह से फॉलो कर रहे हैं.

 

निक को दालमखनी भी बहुत पसंद है. खबरों की मानें तो मिक बहुत जल्द ही अपनी बॉडी पर प्रियंका के नाम टैटू भी बनवा सकते हैं. बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जोनस को डेट कर रहीं थी. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस साल 2017 में मेट गाला में मिले थे और वहीं से इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर रिश्ता प्यार में बदल गया. निक के साथ पिछले साल से ही प्रियंका सुर्खियों में छाई हुई थी.

ये भी पढ़ें- डांसर से दुल्हन बनीं सपना चौधरी का ये लुक देखकर दीवाने हो जाएंगे आप, देखें तस्वीरें

First published: 21 August 2018, 16:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी