Home » बॉलीवुड » Priyanka Chopra-Nick Jonas partied at Salman Khan's residence after wedding reception see video
 

इस वजह से सलमान-प्रियंका में थी जबरदस्त तकरार, रिसेप्शन के बाद दबंग खान को मनाने पहुंचे उनके घर, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2018, 12:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के 5 स्टार होटल JW MARIOTT में दिया. इस दौरान पूरा बॉलीवुड निकयांका के रिसेप्शन में दिखाई दिया. इस खूबसूरत शाम की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.इस वक्त की एक वीडियो ऐसी भी सामने आई हैं जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. पहले तो यहीं खबर हैरान करने वाली थी कि प्रियंका-निक के रिसेप्शन में सुपरस्टार सलमान खान पहुंचे हैं. इसके साथ ही वायरल हो रही वीडियो में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में प्रियंका-निक कार से जाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

 

बता दें कि प्रियंका और सलमान खान के बीच रिश्ते में खट्टास उस वक्त आ गई थी जब आखिरी वक्त में एक्ट्रेस ने सलमान की फिल्म 'भारत' को छोड़ दिया था. उसके बाद से प्रियंका और सलमान को कभी कहीं साथ नहीं देखा गया और ना ही इनके बीच कोई बातचीत हुई. प्रियंका की अचानक फिल्म छोड़ने की वजह से डायरेक्टर अली अब्बास जफर और सलमान खान दोनों ही बेहद नाराज हुए थे. तो वहीं सल्लू के फैंस ने भी एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद उनकी जगह एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को फिल्म में साइन कर लिया गया था.

 

फिल्म 'भारत' को प्रियंका ने निक के साथ शादी को बताया था. तो वहीं खबर थी कि हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स की वजह से एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ दी. इसके बाद खबरें आई कि फिल्म को छोड़ने की खास वजह थी कि सलमान ने फिल्म में कई लोगों को कास्ट कर लिया था जैसे कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी,तब्बू और नोरा फतेही इस वजह से फिल्म को प्रियंका ने छोड़ दिया.

 

फिलहाल,कल शाम को प्रियंका-निक के रिसेप्शन में भाईजान का आना और उनके घर कपल का जाना इस बात की सफाई देता है कि अब दोनों के रिश्ते में फिर से सब ठीक हो गया है. फिल्म 'भारत' के छोड़ने पर नाराज सलमान ने प्रियंका को माफ कर दिया है. सलमान खान की लिस्ट तो ऐसे बहुत लंबी है जिससे भी उनकी लड़ाई या को बात खराब हुई है तो उन्होंने दोबारा उस शख्स से बात नहीं की लेकिन प्रियंका से सलमान का ऐसा व्यवहार वाकई काबिल-ए-तारीफ है. सलमान और प्रियंका के फैंस भी इस बात से बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान असल जिंदगी में भी हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े दबंग, इन स्टार्स ने ली थी दुश्मनी अब तक चुका रहे हैं कीमत

First published: 21 December 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी